मामूली विवाद पर चचेरे भाई का मर्डर, 2 महिलाएं सहित 9 लोग गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा : भाई ने सारागांव में अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर मामूली विवाद पर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें दो महिलाएंभी हैं। जानकारी के मुताबिक 5 नवंबर को सारागांव का मृतक बोटलाल सूर्यवंशी अपने छोटे भाई गोविंदा के साथ एक अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद पचेड़ा से लौट रहा था।

उसी समय सारागांव में सामुदायिक भवन के पास उसके बड़े पिताजी के लडक़े भुनेश्वर और अन्य रिश्तेदारों ने उसे रोक लिया और वाद-विवाद करने लगे। आरोपियों की आपत्ति थी कि बोटलाल ने उनकी जमीन पर मलबा गिरा दिया है। विवाद बढऩे पर आरोपी लाठी डंडा लेकर पहुंच गए। उन्होंने लाठी डंडे और रॉड से बोटलाल पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बोटलाल जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भागा।

उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल जांचगीर में ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट गोविंदा ने सारागांव थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन कर मनोज सूर्यवंशी, विदोद सूर्यवंशी, दिलीप, अंबिका, सविता, राजेश, भुनेश्वर, बुद्धेश्वर और प्रताप सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया। सभी को न्यायलय में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।