मुख्यमंत्री के OSD आशीष वर्मा के घर के सामने डटे कांग्रेसी ; ED की दबिस से कांग्रेसी बैठे धरना पर

भिलाई/संतोष देवांगन : “हद कर दी आपने” जी हां विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही ED के अफसर लगातार छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेताओं के घरो में दस्तक देने लगी है। और आज तो उन्होंने हद ही कर दी. जब प्रदेश के मुख्या मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर पर उनके कार्यकर्ता जन्मदिन मनाने की तैय्यारी में थे की ED ने सुबह से ही प्रमुख कार्यकर्ताओं के घर पहुँच कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जिससे की मुख्यमंत्री के जन्मदिन कार्यक्रम बाधित हो। मगर कहते न की मुद्दई लाख बुरा चाहे क्या होता है वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है। जी हां वही ED की कार्रवाई के बावजूद कुम्हारी में अपने मुख्यमंत्री का जन्मदिन आम जनता ने हर्षोलाल्स के साथ मनाया गया। वही भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ED की इस कार्रवाई से  जनता में आक्रोस देखने को मिल रहा है।

आपको बतादें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के OSD आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के घर आज सुबह से ईडी की दबिश की खबर लगते ही कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में दोनो के घर के सामने डटे रहे. वही OSD आशीष वर्मा के घर के सामने पाटन नगर पंचायत के अध्यक्ष भूपेंद्र कश्यप, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक साहू सहित अन्य कांग्रेस नेता आशीष वर्मा के घर के सामने बैठे है।

वही युवा कार्यकर्ता नारा लगा रहे है की “नरेंद्र मोदी डरता है ईडी को आगे करता है” । जानकारी के मुताबिक ईडी के अधिकारी अभी भी जांच कर रही है और फोर्स के जवान गेट पर तैनात है।वही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है की जब तक ईडी यहां से नही हटती तब तक वे घर के सामने ही धरना दिए बैठे रहेंगे।


Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।