खुशयाली की सफलता हेतु कांग्रेस कराएगी हनुमान चालीसा पाठ – कुलबीर

राजनाँदगाँव : उदयपुर राष्ट्रीय नवसंकल्प शिविर में लिए गए निर्णयों के अंतर्गत सर्वधर्म समभाव को लेकर सभी मंदिर ,मस्जिद, गुरद्वारे व् चर्च में प्रार्थना व् आराधना किये जाने के कार्यक्रम अंतर्गत मंगलवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा संस्कारधानी के गंज चौक स्थित प्राचीन हनुमान जी के मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ का योजन रखा गया है ।
गौरतलब है कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व माननीय श्री राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं जिसकी सफलता के उद्देश्य की पूर्ति एवं देश की खुशहाली तथा जन कल्याण हेतु इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ।

जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने उक्ताशय की जानकारी देते हुए बताया कि देश में अराजकता का माहौल है, साम्प्र्दायिक ताकतें अपनी चरम सीमा पर हैं और इन सब पर विराम लगाने एवं भारत को पुनः एक सूत्र में पिरोने के लिए माननीय राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं । उस यात्रा से चूँकि सभी का भला होगा इसलिए उसके सफलता की कामना को लेकर श्री हनुमान चालीसा का पाठ दिनांक 27 सितंबर मंगलवार को शाम पांच बजे रखा गया है ।

कुलबीर सिंह छाबड़ा ने उक्त कार्यक्रम में शहर में निवासरत निगम, मंडल, आयोग के सम्मानित अध्यक्ष, सदस्य, प्रदेश, शहर पदाधिकारीगण, ब्लॉक अध्यक्ष ,पदाधिकारीगण,युवा कांग्रेस,महिला कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, नगरीय निकाय के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों सम्मानित महापौर, निगम अध्यक्ष, पार्षदगण, एल्डरमैन समस्त मोर्चा प्रकोष्ठ, सहित समस्त कांग्रेसजन से उपस्थित की अपील की है ।

राजनांदगांव से दीपक साहू

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।