वादाखिलाफी से खो दिया जनता का भरोसा, इसलिए कांग्रेस को ऐसे सम्मेलन की जरूरत पड़ रही है-कृष्णबिहारी जायसवाल

बैकुंठपुर : भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल ने जारी बयान में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ में जनता का भरोसा खो चुकी कांग्रेस सरकार के भरोसे का सम्मेलन में रायगढ़ पहुंचे खडग़े ने यह बोलकर कि उन्हें गर्व है कि, भूपेश बघेल के नेतृत्व में हर जगह भरोसे का सम्मेलन हो रहा है और ऐसा सम्मेलन देश में अब तक कहीं नहीं हुआ। कांग्रेस और प्रदेश सरकार की छत्तीसगढ़ में स्थिति को ही उजागर किया है।



कृष्णबिहारी जायसवाल ने कहा कि, दरअसल भूपेश सरकार ने अपने घपलों, घोटालों, झूठ, फरेब और वादाखिलाफी से जनता का भरोसा पूरी तरह खो दिया है, इसलिए उन्हें ऐसे सम्मेलन की जरूरत पड़ रही है। और रही बात देश में कभी ऐसे सम्मेलन की तो कभी, कहीं ऐसा बहरूपिया नेतृत्व मिला ही नहीं। उन्होंने आगे कहा कि यहां की जनता प्रदेश में दूरबीन लेकर पांच साल के विकास को खोज रही है तो उन्हें सरकार की नाकामियां दिखाई दे रही हैं, लेकिन खडग़े को प्रदेशभर में विकास दिखाई दिया, दरअसल उनकी आंखों में एटीएम से दिया हुआ चश्मा पड़ा हुआ था, जिससे उन्हें वही दिखाई दे रहा था जो भूपेश दिखा रहे थे।



कृष्णबिहारी जायसवाल ने बताया कि, सच्चाई यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाकर हमें सम्मान दिया और प्रदेश में भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को मान-सम्मान और यहां के विकास को नई दिशा मिली। इतना ही नहीं अभी पांच साल में जो भी काम प्रदेश में हुए हैं वो सब केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा कराए गए हैं जिसे भूपेश सरकार अपना बताकर नाम कमाने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।