लोक महोत्सव खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के मुंजाल पाथरी पहुंचे कांग्रेस नेता तरूण सिन्हा

राजनांदगांव : खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुंजाल पाथरी में दो दिवसीय लोक महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस के बहुत ही लोकप्रिय ऊर्जावान नेता तरुण सिन्हा ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह उत्सव ऐसा महोत्सव आप लोग के द्वारा किया जा रहा है। जो छेत्र में एक नई दिशा को दर्शाता है।



इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को छत्तीसगढ़ की परंपरा, गीत, संगीत, पंथी, पंडवानी, रामायण, जस जैसे अनेक कार्यक्रम को देखने का अवसर आप सभी ग्रामवासी एवं क्षेत्रवासियों को मिलेगा। जिससे छत्तीसगढ़ की परंपरा को एक नया बल मिलेगा। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी ने भी छत्तीसगढ़ की परंपरा खेलकूद, खानपान, बोली, भासा सहित छत्तीसगढ़ के कल्चर को बढ़ाने का कार्य किया है। ठीक उसी प्रकार आप सब समस्त ग्राम वासियों ने भी ऐसे कार्य को कर छत्तीसगढ़ की परंपरा का मान बढ़ाया है।



तरूण सिन्हा ने सभी आयोजक बंधुओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। गांव वालों ने भी तरुण सिन्हा का जोरदार स्वागत सम्मान गाजे-बाजे के साथ किया। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नरेश शुक्ला जी, कुमर्दा सरपंच दिनेश ठाकुर जी, शरद चंद्राकर जी, प्रकाश मोठघरे जी उपस्थित रहे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।