सड़क हादसे में कांग्रेस नेता गंगाराम की मौत, पत्नी सहित 3 घायल

सूरजपुर : सड़क हादसे (accident) में कांग्रेस नेता की मौत हो गई है। वहीं बताया जा रहा है कि, सुबह-सुबह अपने परिवार के साथ कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि जशपुर की जा रहे थे। घने कोहरे के कारण कार अनियंत्रित होकर पड़े से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में पार्षद की मौत हो गई। जबकि कार में सवार पत्नी सहित 3 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



मिली जानकारी के मुताबिक, बगीचा थाना क्षेत्र के बीमडा गांव के पास तेज रफ्तार (Maruti Suzuki Ertiga) कार रात लगभग 3 बजे दुर्घटने का शिकार हो गई। कार में सवार 5 लोग थे। जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और 1 युवक को हलकी चोट आई। मौके पर 1 की मौत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में घायल सभी को उपचार के लिए अम्बिकापुर रेफेर कर दिया गया है।



मृतक का नाम गंगाराम रवि है। जो अपने परिवार के साथ पसिया गांव उपचार के लिए गए हुए थे, वापस लौटते वक्त घने कोहरे की वजह से बगीचा के पास कार अनियंत्रित होकर पड़े से टकरा गई। थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने बताया कि मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।



मृतक बिश्रामपुर नगर पंचायत पार्षद कांग्रेस नेता गंगाराम रवि की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वार्ड क्रमांक 4 के गंगाराम रवि पार्षद थे। वहीं इस दर्दनाक हादसे में घायलों का इलाज अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। आपको बता दे कि, यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।



Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।