भरोसा बरकरार फिर से छत्तीसगढ़ में बनेगी कांग्रेस की सरकार-कांग्रेस प्रवक्ता रूपेश दुबे

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रूपेश दुबे ने दावा किया कि प्रथम चरण के मतदान से जनता ने स्पष्ट कर दिया है कि राज्य में फिर से भरोसे की कांग्रेस सरकार बनने वाली है। प्रदेश प्रवक्ता दुबे ने कहा कि प्रथम चरण में भाजपा जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में नेतृत्त्वहीन है उसी प्रकार भाजपा का प्रथम चरण में खाता खुलने का भी संकट है।

कांग्रेस प्रवक्ता रूपेश दुबे ने दावा किया कि गिरीश देवांगन जी के सादगी पूर्ण व्यवहार से मिले उन्हें जनसमर्थन से रमन सिंह की राजनांदगांव से हार सुनिश्चित है । इसी बौखलाहट में डा रमन और भाजपा हास्यास्पद एवं हताशापूर्ण मतदाताओं को पैसा वितरण का मिथ्या आरोप लगा कर जनतांत्रिक लोकतंत्र को बदनाम कर रहे है । पिछले 5 वर्ष में कांग्रेस ने न्याय योजनाओं सहित जनहितकारी कार्य से छत्तीसगढ़ की दशा में अद्भुत बदलाव किया है कांग्रेस पिछली घोषणा पत्र के साथ वर्तमान घोषणा पत्र से जनता का भरोसा जीता है  इसी कारण  जनता ने फिर से कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है। भरोसे की सरकार को पुनः स्थापित करने जनता ने कांग्रेस के पक्ष में उत्साहपूर्वक मतदान किया है ।

प्रथम चरण के शांति पूर्ण मतदान के लिए कांग्रेस पार्टी ने आम मतदाता, निर्वाचन कार्य में संलग्न समस्त अधिकारी कर्मचारियों पत्रकार जगत के साथियों सहित लोकतंत्र के महापर्व में सहयोग प्रदान करने वालो के प्रति आभार सहित धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।