कॉमेडी यूट्यूबर देवराज की सड़क हादसे में मौत, पीछे से ट्रक ने मारी ठोकर, देखे विडियो

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मशहूर जाने-माने कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का आज लाभांडी के पास सड़क हादसे में मौत हो गया । अनियंत्रित तेज रफ्तार (हाई स्पीड) ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। जिससे यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई। कुछ दिनों पहले ही छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था।



यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका। जिसके बाद सीएम बघेल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए । देवराज ने 4 घंटा पहले एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने सभी को बाय कहा था। आपको बता दें कि मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के साथ कॉमेडी यूट्यूबर देवराज ने 2021 में कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज “ढिंढोरा” में काम किया था।



जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के लाभांडीह के पास देवराज पटेल व उसका दोस्त सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि, यूट्यूबर देवराज पटेल अपने दोस्त के साथ कही जा रहे थे तभी राजधानी रायपुर के लाभांडीह के पास उनकी बाइक को पीछे से अनियंत्रित (हाई स्पीड) ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक को देवराज का दोस्त चला रहा था। इस हादसे में पीछे बैठे देवराज की मौत हो गई । वहीं उसके दोस्त को भी चोट आई है।



कॉमेडी वीडियो बनाने वाले देवराज पटेल के यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर है । और सोशल मीडिया पर लाखों में फॉलोअर हैं। वे ज्यादातर कॉमेडी विडियो बनाते है। फेमस यूट्यूबर भुवन बाम के साथ भी देवराज पटेल ने ढिंढोरा वेबसीरीज में काम किया है। इसा वेबसीरीज में देवराज का ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ यह डायलॉग काफी फेमस हुआ था। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी देवराज से मुलाकात की थी। वहीं आत्मानंद स्कूल में शिक्षा को लेकर भी देवराज ने एक शॉर्ट वीडियो बनाया था। आपको बता दे की यह हादसा राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।