मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोले – 60 साल के जीवन में पहली बार ऐसी होली खेली… होली मिलन समारोह में शामिल हुए सुप्रसिद्ध कलाकार

रायपुर : इस बार रायपुर प्रेस क्लब के होली मिलन समारोह में छत्तीसगढ़ राज्य की संस्कृति के रंग बिखरे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रेस क्लब के होली मिलन समारोह में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने सभी को रंगों के त्योहार होली की शुभकामनाएं दी और कहा कि, रायपुर प्रेस क्लब की नई युवा टीम के इस आयोजन को मैं कभी भी नहीं भूल पाऊंगा, क्योंकि 60 साल के अपने जीवन में मेरे लिये होली का ऐसा अनुभव बेहद खास है।

होली के इस मौके पर रायपुर प्रेस क्लब पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को टोपी के साथ सब्ज़ियों की माला पहनाई और कटहल भेंट किया। वहीं विधायक अनुज शर्मा के फाग की धुन में सीएम साय भी रम गए और नंगाड़े पर हाथ आजमाया। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम अरुण साव, विधायक पुरंदर मिश्रा, विधायक अनुज शर्मा, भाजपा मीडिया सेल के अध्यक्ष, कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला, सीएम के निज सचिव सहित भाजपा – कांग्रेस के प्रवक्तागण और बड़ी संख्या में पत्रकार शामिल हुए।

वरिष्ठ पत्रकारों ने होली मिलन समारोह के अवसर पर आयोजन की सराहना की और याद किया कि काफी सालों पहले ऐसी होली रायपुर प्रेस क्लब में हुआ करती थी। नई युवा और रचनात्मक टीम के आने के बाद गरिमामय दौर फिर लौट आया है। रायपुर प्रेस क्लब के होली मिलन समारोह में छत्तीसगढ़ राज्य के सुप्रसिद्ध कलाकार भी शामिल हुए। डायरेक्टर सतीश जैन और मनोज वर्मा ने होली की बधाई दी तो लोकगायक सुनील सोनी ने अपनी आवाज के जादू से माहौल रंगीन कर दिया।

लोकगायक अनुराग शर्मा ने अपने गीतों से होली का उत्साह दोगुना कर दिया तो वहीं पंडवानी गायिका दुर्गा साहू ने छत्तीसगढ़ राज्य की सांस्कृतिक पहचान का परिचय दिया। लोकगायिका भूमिका साहू, दीपिका-दीक्षा धनगर और मिथलेश्वरी सेन ने रायपुर प्रेस क्लब की होली में रंग जमाया। रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर ने अपनी कार्यकारिणी के साथ मिलकर होली मिलन समारोह के आयोजन में सभी का स्वागत किया और रंगों के उत्सव की बधाई दी।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।