पाटन विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे भरोसे का यात्रा, तैयारी में जुटे कांग्रेसी

(संतोष देवांगन) पाटन : छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार पूरे 90 विधानसभा में आज भरोसा का यात्रा कर रही है। आपको बता दें कि, भूपेश बघेल के जनकल्याणकारी योजना आज जन-जन तक पहुंचा है। इस लिए भरोसे की यात्रा कांग्रेस सरकार कर रही है। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार आम नागरिकों के लिए सड़क नाली बिजली पानी जैसे सामाजिक भवन से लोगों को सुविधा प्रदान की है।



वही व्यक्तिगत रूप से भी लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया है। चाहे वह न्याय किसान योजना की बात हो या फिर भूमिहीन मजदूर को ₹7000 सालाना देने की बात हो या फिर बिजली बिल की हाफ की बात हो या फिर समूह को आर्थिक रूप से मजबूत करने की बात हो मतलब हर तरीके से छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार ने लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम किया है।



आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विधानसभा पाटन क्षेत्र में भरोसा के यात्रा में शामिल होंगे। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा हजारों की संख्या में बाइक रैली निकाली जाएगी जो यात्रा के आगे आगे प्रतिनिधित्व करते हुए पाटन पहुंचेंगे जिसकी तैयारी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ जनतैयारी में जुटे गए है।



पाटन विधानसभा अंतर्गत आने वाले ग्राम पाहंदा (अ) के कांग्रेसी कार्यकर्ता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अनिल सरसिया, सेक्टर प्रभारी भरत वर्मा, जग्गू वर्मा युवा सेक्टर प्रभारी के नेतृत्व में सैकड़ो युवाओं के साथ बाइक रैली में पहुंचेंगे सेलुद आपको बता दें बाइक रैली भरोसा के यात्रा का नेतृत्व करते हुए सेलुद से गाड़ाडीही, जामगांव आर, रानीतराई होते हुए पाटन पहुंचेंगे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।