कांग्रेस विधायक के वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

(संतोष देवांगन) रायपुर : कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के नोटों की गड्डियों के साथ सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के साथ भाजपा नेता OP चौधरी के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सवाल किया कि, क्या ? किसी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पैसा दिया है, या कोई ले रहा है। किसी के घर में बैठे हैं, ना कोई दावा कर रहा है देने का या लेने का ?

हैदराबाद में आयोजित कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होकर वापिस छत्तीसगढ़ लौटे है। उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में भाजपा नेता ओपी चौधरी पर आरोप लगते लगाते हुए कहा कि, उन्होंने SECL का वीडियो डाला था, अब भी बढ़-चढ़कर ट्वीट कर रहे हैं। ओपी चौधरी को जिम्मेदारी दी गई थी साइंस कॉलेज स्टेडियम भरने की, नहीं भर पाए। और अब अपनी स्थिति सुधारने इस प्रकार के बयान दे रहे हैं।

हैदराबाद में हुई बैठक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। हैदराबाद के लिए आज खास दिन है। हैदराबाद 17 सितंबर की 1948 को आजाद हुआ था। वहीं कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ। बैठक खरगे जी ने अध्यक्षता की और सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं। आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के अलावा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। आज विस्तारित बैठक हुई, जिसमें पीसीसी चीफ और सेंट्रल एक्शन कमिटी के सदस्यों को बुलाया गया था।

देखे वडियो 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।