2 करोड़ रुपए पार, ED के अधिकारी बनकर व्यापारी को ठगा, पुलिस भी हैरान

दुर्ग : छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग शहर में 2 करोड़ रुपयों की ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें 2 करोड़ रुपए की ठगी की गई। 5 लोगों ने व्यापारी से ठगी की है। यह ठगी दुर्ग शहर के व्यापारी विनीत गुप्ता के साथ हुई है। बताया जा रहा है कि 5 आरोपी ED के अधिकारी बन व्यापारी के ऑफिस पहुंचे थे। जांच के नाम पर व्यापारी के पास रखे 2 करोड़ रुपए आरोपी ले गए। इस मामले में मोहन नगर थाना में पुलिस ने 420 का अपराध दर्ज किया है।



आपको बता दें कि दुर्ग शहर के व्यापारी विनीत गुप्ता के पास 5 लोगों का एक ठग गैंग ईडी की छापेमारी टीम बन कर पहुंचे थी। फर्जी ईडी अधिकारी जो सूट बूट में आए थे उन्होंने इस 2 करोड़ रकम को जब्त करते हुए कारोबारी को डर दिखाया और देखते ही देखते 5 मिनट के अंदर अपने साथ हुए रकम लेकर फरार हो गए।



शुरुआती जांच में यह पता चला कि पीड़ित ने यह रकम अपने चार-पांच अन्य सहयोगी व्यापारियों से इकट्ठा कर अपने पास रखी थी। इस घटना की पुष्टि मोहन नगर थाना के टीआई विपिन रंगारी ने की है। टीआई रंगारी ने बताया कि पांचो ठगी के आरोपी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएंगे। पुलिस की अनेक टीम उन पर चौतरफा शिकंजा कस रही है।

Advertisement

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।