CG Weather Update : राज्य का मौसम फिर बदला, राजधानी में हुई झमाझम बारिश… आज भी होगी बर्फ़बारी !

CG Weather Update | रायपुर : छत्तीसगढ़ में फिर मौसम बदल चूका है। कल रविवार को राज्य के कई जगह अंधड़ के बीच ओले बरसे, तो कहीं-कहीं झमाझम और हल्की बारिश हुई। आज सोमवार सुबह-सुबह भी राजधानी रायपुर का मौसम बदल गया और सुबह होते ही घटा छा गई, फिर झमाझम बारिश ने मौसम में ठंडक ला दी थी।

मौसम विभाग (weather department) का अनुमान है कि, राज्य के कुछ जगहों पर ओले बरस सकते है या हल्की बारिश रूक रूर कर भी हो सकती है। रविवार को जशपुर, कवर्धा, पलारी, बलौदाबाजार, भाटापारा सहित आसपास के क्षेत्रों में जबरदस्त ओले बरसे हैं। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही क्षेत्र में तेज हवा के साथ जबरदस्त बारिश हुई है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में 50 फीसदी बादल थे।

दिनभर धूप–छांव का सिलसिला चलता रहा। लेकिन, शाम ढलते ही तेज हवाएं चलना शुरू हो गई। तापमान में हल्की वृद्धि दर्ज की गई। मौसम केंद्र ने मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी रायपुर में अधिकतम तापमान 32.2 डिग्री सेल्सियस और माना में 31.7, पेण्ड्रारोड में 23.4, बिलासपुर में 29.6, अंबिकापुर में 25, दुर्ग में 29.4 , जगदलपुर में 33 और राजनांदगांव में 33 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया। बीतीं रात राजधानी रायपुर का न्यूनतम तापमान 18.9 डिग्री सेल्सियस था।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।