देशी शराब की बोतल में मिला जहरीला सांप, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जाने पूरा मामला

जांजगीर-चांपा : पामगढ़ में स्थित शराब दूकान से लिए देशी शराब की बोतल में जहरीला सांप मिला है, जिसे देखते ही ख़रीददार हड़बड़ा गया। यह खबर आग की तरह आस-पास में फ़ैल गई। जिसे देखने के लिए शराब खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस खबर से शराबियों में हड़कंप मच गई।

सोनसरी निवासी वीरेन्द्र दास ने अपने साथी के साथ पामगढ़ के शराब दुकान पहुंचा हुआ था, उसने देशी शराब खरीदी और पिने के लिए पास ही में बैठ गया। उसने शराब की बोतल जैसे ही खोलने के लिए उठाया। उसे उसमे पूरा सांप मरा हुआ तैरता नजर आया। जिसे देख कर वह हड़बड़ा गया। उसे अपने साथी को बताया दोनों पूरा सांप देखे कर हैरत में पड़ गए।

और यह बात वहां बैठे शराबियों को लग गई | और देखते ही देखते पुरे शराबी इक्क्ठा हो गए। बताया जा रहा है की सांप बेरिया करार है। जो बहुत ही जहरीला होता है। मौजूद शराबियों में डर समा गया। क्योकि शराब की बोतल सील बंद है। पामगढ़ के देशी शराब दुकान के सेल्समैन शिव दयाल बर्मन ने बताया शराब काटून में भर कर आता है जिसे हम वितरित करते हैं। शराब बेयर हॉउस से आती है। बोतल में 14 अक्टूबर 2022 की सील लगी हुई है।

“छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। ये न्यूज़ जनसरोकार के माध्यम से मिली है, और ये खबर सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।