कार ने मारी बाइक को ठोकर, युवक की मौत, 2 घायल, लोगो ने किया रोड जाम

दुर्ग : धमधा नाका मोर्चा पॉइंट पर तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार 3 लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक दुर्गेश यादव की मौके पर मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसे के बाद गुस्साए बड़ी संख्या में लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर धमधा मैन रोड पर चक्का जाम कर दिया। पुलिस व जिला प्रशासन की समझाइश के बाद लोगों ने कई घंटे बाद चक्का जाम खोला।



जानकारी के मुताबिक शांति नगर निवासी दुर्गेश यादव पिता नारद यादव (25 साल) बाइक (CG07 BZ 4431) से दुर्ग से धमधा की ओर जा रहे थे। बाइक में 3 लोग सवार थे। वो लोग जैसे ही देर रात 11-12 बजे के करीब दुर्ग धमधा नाका चौकी के पास पहुंचे एक अज्ञात बोलेरो चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे शीतलेश और मनीष भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायलों को वेंटिलेटर में रखा गया है।



बताया जा रहा है कि मनीष को ज्यादा चोटें आई हैं। पुलिस ने दुर्गेश यादव के शव को दुर्ग जिला अस्पताल मरचुरी भिजवाया और रात में किसी तरह माहौल को शांत कराया। अगले दिन आज सोमवार सुबह दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मोहल्ले को लोगों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। लोगों ने मृतक के परिवार को 50 लाख और घायलों को 25-25 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है। इस दौरान लोगों ने विधायक और जिला प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस बीच बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल मौजूद रहा। नयाब तहसीलदार ख्याति नेताम ने लोगों को समझाने की कोशिश की।



वार्ड के पार्षद देवनारायण चंद्राकर ने बताया कि अमृत मिशन के लिए सड़क किनारे गड्ढा खोदाई का काम चल रहा है। जिसके चलते पुलिस ने दुर्ग जाने वाली रोड को बंद कर दिया है। सिंगल रोड में वाहनों का दबाव ज्यादा होने के चलते दुर्घटनाएं बढ़ रही है। यही वजह है कि रात में बाइक और कार की आमने-सामने टक्कर हुई है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।