अमलेश्वर पालिका में चला बुलडोजर ,कर्मचारियों ने हटाए हैं अवैध कब्जा

अम्लेश्वर,पाटन : नगर पालिका परिषद अमलेश्वर में पालिका प्रशासन के द्वारा आज 21 दिसंबर को अतिक्रमणकार्यों को हटाया गया आपको बता दे पालिका प्रशासन के द्वारा 2 दिन पहले अतिक्रमणकार्यों को नोटिस जारी किया था। जिस पर आज निगम प्रशासन के द्वारा कार्यवाही की गई। सड़क किनारे ठेला ,झोपड़ी नुमा होटल, साग सब्जी बेचने वाले व्यापारियों को भी स्थानांतरण किया गया एवं ठेला और अस्थाई होटल के सामान को जब्त किया गया। जिसमें बांस बल्ली तिरपाल इत्यादि को जब्त किया गया। निगम प्रशासन के अधिकारी का कहना है की और भी कई अवैध कार्य पर नकेल कसने  की जरूरत है आगे भी हमारी कार्यवाही जारी रहेगी लगातार महीने भर कार्रवाई करेंगे कॉलोनी में भी बहुत अवैध कब्जा हुआ है जिसकी लगातार शिकायत मिल रही है उसे पर भी नकेल कसेंगे और अवैध कब्जा मुक्त करेंगे।

वहीं नगर वासियों का कहना है कि अभी गरीब लोगों का ठेला टपरी को अस्थाई होटल को हटाया जा रहा है निगम प्रशासन से आशा रखते हैं कि आने वाले दिनों में और कई अवैध कब्ज पर कार्यवाही करेगी। नगर वासियों के द्वारा जिनका ठेला टपरी को हटाया गया वह लोग पालिका प्रशासन में आ करके हल्ला भी बोला और कहा कि  हम लोग गरीब है तो हटाया गया। सभी लोगों का ठेला टपरी हटना चाहिए और बाजार चौक पर नाली के पीछे ठेला टपरी लगा है वो भी हटे। जितने भी अवैध कब्जा किए हैं उसे पर भी कार्रवाई होनी चाहिए चाहे वह बड़ा बिल्डर का हो या कॉलोनी का हो हो सभी के ऊपर उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

सतीश यादव मुख्य कार्यपालन अधिकारी अम्लेश्वर से पाटन के गोठ रिपोर्टर करन साहू ने चर्चा की तो बताया कि अभी रोड किनारे लगे ठेला टपरी और सब्जी बेचने वाले को हटाया गया है और जो भी गरीब लो व्यवसाय कर रहे है उसे शासन के योजना के तहत लाभ दिलाने का काम करेंगे और आने वाले दिनों में भी जितने भी अवैध कब्जा धारी हैं उस पर बड़ी कार्यवाही की जाएगी अवैध कालोनियों पर भी कार्रवाई किया जाएगा।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।