बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कल आएगी रायपुर, शहर में बिताएंगी खास पल

गुरुदेव नेवरे, रायपुर : ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर रायपुर आ रही हैं। और 16 नवंबर को रायपुर में उनका कार्यक्रम तय है। रायपुर शहर में एक्ट्रेस ईशा बुधवार को कुछ खास पल बिताएंगी। आपको बता दे की वो सदर बाजार रायपुर के सहेली ज्वेलर्स पहुंचेंगी। जिस स्टोर को विजिट करने के साथ ही साथ वो यहां लोगों से मिलेंगीं।

इन दिनों बॉलवुड एक्ट्रेस इशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। और वो कई सामाजिक आयोजनों में हिस्सा भी लेती हैं। और हाल ही में इशा की एक फिल्म जो कि पॉलिटिकल सटायर है, ‘लव यू लोकतंत्र’ आई थी। एक ऐसी ही फिल्म रही, जो आज की राजनीतिक हलचल के बारे में है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में ईशा कोप्पिकर, रवि किशन, मनोज जोशी, स्नेहा उल्लाल, अली असगर, कृष्णा अभिषेक, सपना चौधरी, अमित कुमार नजर आए।

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में ‘कंपनी’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘डरना मना है’, ‘पिंजर’, ‘एलओसी कारगिल’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।