ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता गोष्ठी एवं व्यसन मुक्ति जागरुकता रैली दुर्ग में हुआ संपन्न

दुर्ग: छत्तीसगढ़( दुर्ग) गायत्री शक्ति पीठ स्टेशन रोड दुर्ग में छ. ग . प्रांतीय युवा प्रकोष्ठ के सहयोग से विजन 2026 के कार्ययोजनाओं के क्रियान्वयन के लिये दिनाँक 17 दिसम्बर 2023 को एक दिवसीय कार्यकर्ता गोष्ठी का आयोजन किया गया । जिसमें 155 से भी अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। दीप प्रज्जवल एवं युग संगीत के साथ गोष्ठी प्रारंभ हुआ।ब्लॉक स्तरीय गोष्ठी के टोली नायक आदरणीय डॉ. डी आर. साहू जी ने शांति कुंज से मिले मार्गदर्शन के अनुसार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गायत्री परिवार से जुड़ना हम सबका परम सौभाग्य है जो कि गुरु के रूप में भगवान् मिले हैं।
जिन्होंने हमें अपना अंग अवयव कहा।
आदरणीया डॉ. कुन्ती साहू जीजी द्वारा- परम् वंदनीया माता जी की जन्म शताब्दी 2026 तक दुर्ग जिले के प्रत्येक ब्लॉक एवं गाँव- गाँव तक मिशन का विस्तार हो।
सप्तक्रांति आन्दोलन/रचनात्मक कार्यों हेतु प्रमुखता पूर्वक समस्त* *आन्दोलन को गति देने हेतु आवाहन किया गया ,ईकाई निर्माण, मंडलों के दायित्व एवं भावी कार्ययोजनाओ पर भी चर्चा की गई। अपनों से अपनी बात कहते हुये, हमारे अंग अवयवों से पूज्य गुरुवर की आशा अपेक्षा -उन्ही की लेखनी को पढ़कर सुनाया गया साथ ही समीक्षा त्मक मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।
प्रांतीय युवा प्रकोष्ठ के प्रांतीय प्रतिनिधि श्री चम्पेश्वर साहू जी द्वारा -ग्रामों में रचनात्मक कार्य कैसे सम्पन्न हो अपने अनुभवों को साझा करते हुये मार्गदर्शन किये।
आदरणीया श्रीमती वंदना साहू जीजी द्वारा -ओजश्वी गीत ” हम युग का निर्माण करेंगे ,यह संकल्प हमारा है” भावपूर्ण वातावरण बनें।गोष्ठी के अंतिम में भव्य व्यसन मुक्ति रैली का भी आयोजन हुआ।इस गोष्ठी में दुर्ग ग्रामीण ,दुर्ग- शहरी,पाटन शहरी क्षेत्र के कोने कोने से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
कार्यक्रम का शुभारंभ आदरणीय डॉ.चंद्रकला खिचरिया जीजी ने किया एवं अंतिम में आभार शक्तिपीठ के प्रमुख/प्रबन्ध ट्रस्टी श्री अभयलाल ध्रुवे जी ने किया। गोष्ठी से सभी- कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह देखने को मिला ।साथ ही जिले की प्रत्येक त्रैमासिक गोष्ठी शक्तिपीठ दुर्ग में ही आयोजित होंगे-मांग पर, सर्वसहमति बनी।इस गोष्ठी में वरिष्ठ कार्यकर्ता, महिला कार्यकर्ता एवं युवा कार्यकर्ताओं का समन्वय स्वरूप देखने को मिला।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।