भाजपा का घोषणा पत्र देश हित में, कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा – भावेश बैद

राजनांदगांव । भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र मोदी की गारंटी के नाम से जो बनाया गया है। वह कांग्रेस की न्याय गारंटी नाम से जारी कांग्रेस के घोषणा पत्र से बेहतर है। यह कहते हुए भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा कार्यालय प्रभारी व भाजपा के लोकप्रिय युवा नेता भावेश बैद ने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र दूरदर्शिता वाला है। जो देशवासियों की मूलभूत आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। जबकि कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। जिसे जनता अच्छी तरह समझती है।

श्री बैद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि सोचने वाली बात है कि कांग्रेस पार्टी हर महिला को एक लाख रुपए सालाना देंने की बात कह रहे है तो वह कहां से देगी साथ ही अन्य योजनाओं को कैसे सफलतापूर्वक क्रियान्वित करेगी। कांग्रेस सिर्फ झूठ पर झूठ बोलकर आम जनता को लोकसभा चुनाव में झूठे घोषणा पत्र बनाकर लोगों को भरमाने का प्रयास कर रही है।

लेकिन आम जनता कांग्रेस के इस बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए मोदी जी की गारंटी वाले संकल्प पत्र में सभी वर्गों का ख्याल किया गया है। जिसमें गरीब, युवा, किसान व महिलाएं सहित मछुआरे, सीनियर सिटीजन पिछडे व अन्य वंचित जन शामिल हैं। इसके अलावा भारत के अन्य देशों से आंतरिक संबंध एवं बाहरी सुरक्षा, समृद्ध भारत, गुड गवनेंस, सुशासन, स्वस्थ भारत, शिक्षा, खेल, सभी सेक्टर सहित इनवेशन और टेक्नालॉजी और पर्यावरण का विशेष ध्यान रखा गया है।

संकल्प पत्र के रूप में जारी घोषणा पत्र में किए गए सभी वादों पर मोदी जी की मुहर लगी है। भाजपा ने अबकी बार 400 पार के मिशन को पूरा करने के लिए मोदी सरकार की योजनाओं पर भरोसा लोकसभा क्षेत्र राजनांदगांव छत्तीसगढ़ ने जताया है। भाजपा जो कहती है, उसे पूरा करती ही हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पेश किए गए संकल्प पत्र भारत को और भी लंबी छलांग लगाने वाला है। आज देश की जनता का विश्वास है कि मोदी जी की गारंटी पुरा होकर रहेगी।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।