हवा में उड़ रही भाजपा, अब देखेगी कांग्रेस की आंधी – भागवत साहू 

राजनंदगांव । जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष भागवत साहू ने भविष्यवाणी की है। कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव लोकसभा सीट से जीतकर केंद्र में स्पष्ट बहुमत से बनने वाली कांग्रेस नीत सरकार में कैबिनेट मंत्री बनेंगे। वे प्रधानमंत्री भी बना दिए जाते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।  क्योंकि उनके छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहते उनकी काबिलियत को पूरे देश ने देखा है।

श्री साहू ने आगे कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली 10 साल पुरानी भाजपा सरकार की  गलत नीतियों से देशवासी उकता गए हैं। अबकी बार 400 पार का नारा देकर मन के लड्डू खा रही भाजपा कांग्रेस के हाथों तीखी मिर्ची भजिया खा कर याद रखेगी। वास्तव में वह 200 सीट में सिमट जाएगी। वैसे भी लोगों ने केंद्र में परिवर्तन का मन पहले ही बना लिया है।

उन्होंने कहा कि देश की पढ़ी-लिखी जनता समझती है कि लंबे समय तक एक ही पार्टी को सत्ता पर बिठा करके रखने से वह निरंकुश हो जाती है । कांग्रेस आम जनता से सरोकार रखते हुए महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। जबकि भाजपा धर्म के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटी सेक रही है। राजनांदगांव लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडे इस मामले में पारंगत है उन्होंने क्षेत्र विकास में ध्यान नहीं देकर नफरत के बीज बोने में ज्यादा ध्यान लगाया है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।