भीषण सड़क हादसा… 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर, 5 साल की मासूम सहित 3 लोगो की मौत, 3 की हालत गंभीर

रायगढ़ : जिला में कल देर रात मिडमिडा गांव में 2 बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। आपको बता दे कि, इस हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। मृतकों में 5 साल की एक मासूम भी शामिल है। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले गई पुलिस। जहां उनका उपचार अभी जारी है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात यानि कल जूटमिल के गढ़उमरिया गांव से सुखदेव पोबिया (27 वर्ष) , पत्नी रीमा पोबिया (26वर्ष), उनकी 5 साल की भतीजी कुहू सिदार और पड़ोसी खेमराज (14वर्ष) के साथ झलमला में मड़ाई मेला देखने जा रहा था।

इस दौरान नेशनल हाईवे (NH-49) ओडिशा मार्ग पर मिडमिडा गांव के पास झलमला से आ रही मोटरसाइकिल ने उनकी बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, इस हादसे में टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की दोनों बाइक की टक्कर के बाद बाइक सवार छिटककर रोड पर जा गिरे और मौके पर चीख पुकार मच गई।

बता दे कि, इस खतरनाक हादसे में बाइक चला रहे सुखदेव पोबिया, भतीजी कुहू और दूसरी बाइक में सवार एक अन्य ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मृतक सुखदेव की पत्नी रीमा और पड़ोसी खेमराज समेत 3 को उपचार के लिये भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज अभी जारी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।