भूपेश बघेल ने NDA सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान, नायडू-नीतीश को लेकर कही ये बात…

रायपुर : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल CWC की बैठक में शामिल होने राजधानी दिल्ली रवाना हुए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी हार हुई है, इस पर भूपेश बघेल ने कहा, इस बार लगता था चार-पांच सीट आ जाएगी। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लोगों का बीजेपी की तरफ रुझान रहा है। अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरीके का रुझान रहा है। जनता के बीच हम लोग उस तरीके से बातें नहीं रख पाए है।

NDA की सरकार 5 साल नहीं चलेगी। इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि, आंध्रप्रदेश और बिहार दोनों राज्य स्पेशल स्टेटस मांग रहे हैं। इसी आधार पर चंद्रबाबू नायडू उस समय एनडीए से अलग हुए थे। अग्निवीर और जाति जनगणना अलग होना चाहिए, यह इंडिया गठबंधन की मांग है। और ये सारी चीजें मोदी सरकार के विपरीत है। भाजपा यूसीसी की बात करेंगे तो नीतीश और नायडू दोनों खड़े हो जाएंगे। दोनों जगह मुस्लिम आरक्षण लागू है।

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि, मोदी अटल जी नहीं है, जो सबको साथ में लेकर चले। मोदी किसी की नहीं सुनते हैं। महतारी वंदन योजना की सरकार जांच कराएगी, इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि, वोट लेना था इसलिए ये योजना शुरू की गई थी।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।