चखना सेंटरो पर बड़ी करवाई, 13 ठिकानों पर पड़ा रेड, चखना सेंटर से 105 लोग पकड़े गए

भिलाई : पुलिस ने चखना सेंटरों पर बड़ी कार्रवाई की है, पुलिस की टीम ने लगभग 13 ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए शराब पीते हुए 105 लोगों को पकड़ा है। पुलिस द्वारा यहां पर अवैध चखना सेंटरों को बंद कराया गया। पुलिस की इस कार्रवाई में खुद दुर्ग SP भी रेड कार्रवाई में मौजूद रहे हैं।

पदमनाभपुर, जामुल , नेहरू नगर चौक अवंती बाई चौक,चौकी जेवरा सिरसा में अवैध चकना सेंटर व वहां पर बैठकर शराब पीने वालो पर बड़ी कार्यवाही की गई है। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से चखना सेंटर में खलबली मच गई। ठेके के बगल में बोरियों में रखी खाली बोतल देखकर दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के होश उड़ गए जिसे जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि चखना सेंटर में 50 से ज्यादा खाली बोतल जप्त किया गया।

पुलिस के एक्शन से अवैध शराब कारोबारियों पर हड़कंप है, पुलिस ने अवैध चखना सेंटरों को चेतावनी दी है। आपको बता दें कि शराब दुकानों के आस पास अवैध रूप से कई ऐसी चखना की दुकानें खुली हैं जहां लोग चखना लेकर वहीं पर शराब लेकर आराम से बैठकर पीते हैं। कई जगहों से इस प्रकार की दुकानों की भरमार है ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

 

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।