झीरम घाटी घटना की सच्चाई जनता को बताएं बघेल – खूबचन्द पारख

राजनंदगांव । भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव सहसमन्वयक खूबचन्द पारख ने आज हमारे जाबांज सिपाहियों द्वारा कांकेर में 29 नक्सलियों को मार गिराए जाने पर सुरक्षा बलों की कामयाबी पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की सभी नीतियां स्पष्ट रहती है। नक्सलवाद का खात्मा करना भाजपा की स्पष्ट नीति का शुरू से ही अंग रहा है।

श्री पारख ने कहा कि कांकेर में सुरक्षा बलों के साथ लगातार 5 घंटे चली मुठभेड़ में नक्सली लीडर शंकर राव सहित दो और इनामी नक्सली मारे गए, जिस पर कांग्रेस के प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह फर्जी मुठभेड़ है. भूपेश बघेल के इस बयान पर कड़ी आपत्ति करते हुए श्री पारख ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पूर्व में इसी तरह के विरोधाभासी बयान सामने आए थे परंतु बाद में उन्होंने फिर से बयान बदलकर यू टर्न ले लिया।

श्री पारख ने कहा कि कांग्रेसियों को पहले घटना की गंभीरता पर विचार कर लेना चाहिए तब बयान देना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मामले में नए नेता नहीं है, इसलिए ऐसी बचकाना बयान की उम्मीद उनसे नहीं की जा सकती। भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार श्री पारख ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही देश विरोधी शक्तियों के साथ खड़े हो जाती है, इस मामले में भी भूपेश बघेल का नक्सलियों को साथ देना अपने आप में सिद्ध करता है कि उनकी मानसिकता कैसी होगी।

श्री पारख ने कहा कि झीरम घाटी में 29 नेता मारे गए थे, तब भूपेश बघेल ने कहा था कि झीरम घाटी की घटना सबूत उनकी जेब में है। 5 वर्षों तक सत्ता में रहने के बाद वह सबूत जेब से बाहर क्यों नहीं निकला? इसका जवाब क्षेत्र की जनता जानना चाहती है श्री बघेल इस संदर्भ में जनता के सामने सच्चाई प्रकट करें। कांग्रेस की द्वारा नक्सलियों के प्रति हमेशा धूलमूल रवैया अपनाया जाना उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता हैं, जिसकी जितनी निंदा की जाये वह कम हैं।

 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।