लोकतंत्र के महाकुंभ में भाग लेने युवाओं से की मतदाता सूची में नाम जुड़वाने की अपील – सूर्यकांत जैन

राजनांदगांव : दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि 2 अक्टूबर  2023 तक जो भी युवा साथी 18 वर्ष का हो जाएगा वह भी अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वा सकता है। इसके साथ ही 18 वर्ष से अधिक जिस भी मतदाता का नाम मतदाता सूची में त्रुटिवश नहीं आया हूं। हो वह भी अपना नाम जुड़वाने के लिए आवेदन कर सकते हैं ।



सूर्यकांत जैन ने कहा कि मतदान हमारा मौलिक अधिकार है इसके लिए कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित नहीं होना चाहिए । पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी जी ने 18 वर्ष के युवाओं को मत देने का अधिकार दिया था उनके द्वारा देखे गए युवा भारत की सोच को पूरा करने के लिए हम सभी भारतवासियों एवं युवा साथियों की जिम्मेदारी है नाम जुड़वाने के लिए विशेष रुचि दिखाए ।वे अपने अपने वार्ड में बी एल ओ से संपर्क कर अपना नाम जुड़वा सकते हैं।



सूर्यकांत जैन ने बताया कि नई मतदाता सूची में नाम जुड़वाने हेतु 2 अगस्त से 31 अगस्त तक आप सभी मतदाता गण अपना नाम जुड़वा सकते हैं आपकी मदद हेतु दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा बी एल ए बूथ लेवल एजेंट बनाए गए हैं जो हर बूथ एवं वार्ड में बनाए गए हैं जो की नाम जुड़वाने एवं यदि किसी मतदाता की मृत्यु या स्थानांतरण होता है तो नाम विलोपित करने में आपकी मदद करेंगे । आप सभी सम्मानित शहर वासियों से आग्रह है कि जिनका भी नाम मतदाता सूची में छूट गया हो वह अपना नाम 2 अगस्त से 31 अगस्त के बीच अवश्य जुड़वा लें। कोई भी मतदाता मतदान से वंचित नहीं रहे इसी भावना से आप सभी से पुनः विनम्र अपील।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।