aaj ka Rashifal : इन राशियों का दिन जबरदस्त, आज के राशिफल में कैसा बीतेगा ?

aaj ka Rashifal 9 November 2023 मेष राशि-मित्रों से भेंट व उनके साथ समय आनंद में गुजरेगा। वहीं वृषभ- आज स्वास्थ्य में सुधार होगा, काम में यश प्राप्त होगा। Rashifal 9 November 2023

कुंभ राशि टुडे

Kumbh Rashi 9 November 2023 बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए आठवें भाव में होगा। और आज मन में किसी बात की खुशी बनी रहेगी। लोगों से गुस्से में बात ना करें। परिजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। दोपहर के बाद स्वजनों तथा मित्रों के साथ आप का समय अच्छा गुजारेगा। और धार्मिक यात्रा हो सकती है। विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे। व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। ग्राहकों को लुभाने की कोई नई योजना भी आप बना सकेंगे। गैर जरूरी चीजों पर पैसा खर्च हो सकता है। किसी को उपहार देकर मन प्रसन्न रहेगा।



मीन राशि टुडे

meen rashi today – 9 November 2023 बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए सातवें भाव में होगा। आपका मन आज किसी चिंता में रहेगा। काम की सफलता में आपको विघ्न आएंगे। ऑफिस में साथियों की मदद नहीं मिलेगी। मैरीड कपल के बीच विवाद हो सकता है। परिवार में शांति बनाए रखें। व्यवसाय में भागीदारी के काम में संभलकर रहें। वाहन आदि ध्यान से चलाएं। नौकरी और व्यापार की मीटिंग के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। यात्रा में बेहद सावधानी रहें। दोपहर के बाद खुद को नकारात्मकता से बचाए रखें।



मेष राशि टुडे

Mesh Rashi Today : मेष राशि आज 9 नवंबर 2023 – बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए छठे भाव में होगा। दीर्घकालिक निवेश करने के लिए दिन अनुकूल है। आज का दिन आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से लाभदायक होगा। तन और मन से स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों तथा स्वजनों से भेंट या सौगात मिलेगी। उनके साथ समय आनंद में गुजरेगा। किसी समारोह या पर्यटन में शामिल होने की संभावना है। परोपकारी कामों से आपको आंतरिक खुशी मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है।



वृषभ राशि टुडे

Taurus 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए पांचवें भाव में होगा। आज आकस्मिक खर्च होने की आशंका है। विद्यार्थियों का पढ़ने-लिखने में ध्यान रहेगा। दोपहर के बाद घर-परिवार के लोगों के साथ आनंददायक समय गुजरेगा। कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। काम में सफलता से यश प्राप्त होगा। व्यापार में भागीदार का सहयोग मिलेगा। आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। घर के इंटीरियर पर बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं। विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे।



मिथुन राशि टुडे

Gemini 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए चौथे भाव में होगा। आज आपको जमीन, मकान या वाहन आदि के कामकाज में बहुत सावधानी बरतना होगी। परिजनों के साथ बिना कारण के विवाद हो सकता है। संतान के विषय में आपको चिंता होगी। विद्यार्थियों को विद्याभ्यास में बाधा आएगी। आकस्मिक धन खर्च की आशंका है। मित्रों से उपहार मिल सकते हैं। त्योहारी सीजन में आपको बार-बार बाहर जाने से बचना चाहिए। हालांकि आज आप किसी खास वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं। दोपहर के बाद परिजनों के साथ स्वादिष्ट भोजन का भी आनंद लेंगे।



कर्क राशि टुडे

Cancer 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए तीसरे भाव में होगा। तन और मन की ताजगी के अनुभव के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों तथा स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। किसी भी शुभ काम को शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। कार्य कुशलता और मित्र मिलन से आप आनंदित रहेंगे। आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि से छोटी यात्रा होगी। मान-सम्मान में वृद्धि की संभावनाएं हैं। किसी छोटी यात्रा की संभावना रहेगी।



सिंह राशि टुडे

Leo 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए दूसरे भाव में होगा। परिवार के सदस्यों के साथ सुख और शांति में दिन व्यतीत होगा। नए काम में आपको सभी का सहयोग मिलेगा। दूर बसनेवाले मित्रों और परिजनों के साथ संपर्क या संदेश आपके लिए लाभदायक साबित होंगे। अपनी प्रभावकारी वाणी से अन्य लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकेंगे। आय की अपेक्षा व्यय की मात्रा अधिक रहेगी। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। निर्धारित कार्यों में सफलता मिलने में आपको देर लगेगी।



कन्या राशि टुडे

Virgo 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए पहले भाव में होगा। आज का दिन लाभदायक रहेगा। आपकी वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। वाक्चातुर्य और मीठी वाणी से आप अच्छे और लाभप्रद संबंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, उपहार और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। तन और मन की स्वस्थता बनी रहेगी। सुख तथा आनंद की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम और मजबूत होगा। किसी यात्रा से आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। प्रेम जीवन में आगे बढ़ने की जल्दबाजी से आपको नुकसान हो सकता है।



तुला राशि टुडे

Libra 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए बारहवें भाव में होगा। आज का दिन लाभ का बना हुआ है। व्यापार में आपको लाभ होगा।  संतान के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। वहीं दोपहर के बाद मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। और किसी बात को लेकर ज्यादा इमोशनल ना हो। कन्फ्यूजन दूर होगा। कानूनी विषयों में आपको बहुत सावधानी रखने की सलाह दी जाती है। कार्यस्थल पर आपको काम पूरा कर पाने के लिए अतिरिक्त मेहनत की जरूरत होगी। विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य है।



वृश्चिक राशि टुडे

Scorpio 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए ग्यारहवें भाव में होगा। आपको अनेक क्षेत्र में लाभ और यश प्राप्त होगा। धन प्राप्ति के लिए योग अच्छा है. मित्रों के पीछे धन खर्च होगा। परिजनों या दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने का अवसर मिलेगा। शाम में आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रह सकते हैं। दरअसल इसे आप त्योहार के दिनों की थकान मान सकते हैं। पर्याप्त आराम पर ध्यान दें। किसी के साथ इगो ना रखें, अन्यथा नुकसान आपका ही होगा , आज अपने लिए कोई विशेष वस्तु खरीद सकते हैं।



धनु राशि टुडे

Sagittarius 9 November 2023 : बृहस्पतिवार के दिन कन्या राशि का चंद्रमा आज आपके लिए दसवें भाव में होगा। आज आपका दिन लाभकारी है। पारिवारिक और प्रोफेशनल दोनों ही क्षेत्रों में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आनंद का वातावरण आपको खुश रखेगा। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। और व्यापार में लाभ भी होगा। सरकारी काम में सफलता मिलेगी। अनेक क्षेत्रों में यश और कीर्ति प्राप्त होगी। किसी पर्यटन स्थल पर घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है। दोपहर के बाद कोई विशेष खर्च आ सकता है। जीवनसाथी के साथ समय अच्छा गुजरेगा।



मकर राशि टुडे

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।