Cardiological Society of India की प्रदेश की नयी कार्यकारिणी की कार्यशाला संपन्न

रायपुर : कार्डियोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ़ इंडिया के छत्तीसगढ़ चैप्टर की नई कार्यकारिणी ने 8 और 9 जून को आयोजित छत्तीसगढ़ इंटरवेंशन कौंसिल में अपना पदभार सम्हाला । डॉ एस एस मोहंती ने प्रेसिडेंट और डॉ निखिल मोतीरमानी ने सेक्रेटरी ऑफ़ एसोसिएशन की शपथ ली ।

छत्तीसगढ़ इंटरवैनशन कांऊसिल की दो दिन की कार्यशाला में दूसरे दिन भारत के कई प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट शामिल हुए। होटल मैरियट रायपुर में आयोजित हुई इस कार्यशाला में सभी प्रदेश के डॉक्टर को नयी तकनीकों के बारे में जानकारी मिली। दिल्ली भोपाल से आए प्रसिद्ध डॉक्टर छत्तीसगढ़ प्रदेश में हृदय रोग में चल रहे उपचार और आधुनिक तकनीक का इस्तमाल देख काफ़ी खुश हुए। इसमें दिल्ली से डॉ मोहन भार्गव,भोपाल से डॉ आर के सिंह और डॉ मनोरिया, नागपुर से डॉ देशपांडे और डॉ पठान ने अपनी प्रस्तुति पेश की।

कार्यशाला का आयोजन डॉ जावेद अली ख़ान और डॉ स्मित श्रीवास्तव द्वारा किया गया। प्रदेश से डॉ सूर्यवंशी, डॉ सामल, डॉ रत्नानी, डॉ बख्शी, डॉ स्नेहिल , डॉ मनोज और बाक़ी सभी डॉक्टर्स शामिल हुए। प्रदेश से क़रीब 100 से ज्यादा डॉक्टरों ने शिरकत कर अपने तकनीकों और आधुनिक हृदय रोग इलाज की जानकारिया साझा की। नयी तकनीकों के उपयोग से यह फ़ायदे हमारी छत्तीसगढ़ की जानता यही पे हर तरह के जटिल इलाज का लाभ उठा सकती है ।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।