12 वीं पास युवाओ के लिए खुशखबरी, 100 पदों पर होगी भर्ती, 1 क्लीक में देखे पूरी डिटेल्स

रायगढ़ : कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के मार्गदर्शन में जिला में युवाओं को रोजगार से जोडऩे के लिए लगातार प्लेसमेंट शिविर (Placement Camp) और परामर्श शिविर (Counseling Camp) आयोजित किए जा रहे हैं। इसके माध्यम से हितग्राहियों को निजी क्षेत्र में उपलब्ध रोजगार के अवसरों का लाभ उठाने का मौका मिले। इस दौरान 3 जुलाई 2023 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 100 पदों पर भर्ती की जायेगी।



जिला रोजगार अधिकारी रामजीत राम ने बताया कि बेरोजगारी भत्ता प्राप्त करने वाले युवाओं तथा सभी श्रेणी के आवेदकों के लिए निजी क्षेत्र की रिक्तियों में 3 जुलाई 2023 को प्रात:10 बजे से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से मेसर्स चैतन्य इंडिया फिन क्रेडिट प्रा.लि.रायगढ़ में कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए 50 पदों पर भर्ती की जाएगी।



एसआईएस सिक्यूरिटी कंपनी लि. रायगढ़ में सिक्यूरिटी गार्ड में 50 पद पद रिक्त है। उक्त दोनों पदों के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता 12 वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। वहीं आयु सीमा 18 से 26 वर्ष के बीच मांगी गई है। आवेदक अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में कार्यालयीन दिवस एवं समय पर संपर्क किया जा सकता है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।