13 अगस्त तक भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली : ओडिशा में 13 अगस्त तक बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है।  और वहीं, अरुणाचल प्रदेश में 13 अगस्त को जबरदस्त भारी बारिश होगी। मौसम विभाग ने बताया की, दिल्ली में आज बादल छाए रहेंगे पर बारिश का अनुमान नहीं है। राजधानी में आज न्यूनतम तापमान 28 डिग्री रहेगा, और अधिकतम तापमान 37 डिग्री रहेगा।

पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय सहित ज्यादातर राज्य में आज बारिश का अनुमान जताया जा रहा है। लेकिन  दिल्ली में बरसात का अलर्ट जारी नहीं हुआ है। मौसम विभाग ने बताया की, आज 10 अगस्त से 13 अगस्त तक झारखंड, पश्चिम बंगाल में भारी बारिश का अनुमान जताया गया है।

बता दे की आज गुजरात के अहमदाबाद में तेज बारिश होने की उम्मीद बताई जा रही है। अहमदाबाद में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहेगा और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा। । अहमदाबाद में आज बादल छाए रहने के आसार हैं, एवं तेज बारिश जारी रहेगी।

मध्यप्रदेश की बात करे तो राजधानी भोपाल में अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा. और आज तेज बारिश का अनुमान बताया गया है। चंडीगढ़ में आज न्यूनतम तापमान 28 डिग्री रहेगा, और अधिकतम तापमान 36 डिग्री तक जाएगा।  चंडीगढ़ में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

प्राकृतिक क्षेत्र की बात करे तो उत्तराखंड में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहेगा। अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा।  आसमान में काले बादल छाए रहेंगे और जबरदस्त तेज बारिश होगी। बता दे की हिमाचल प्रदेश के शिमला में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। आज न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रहेगा और अधिकतम तापमान 31 डिग्री तक जा सकता है। ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहे “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” पर

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।