कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष बने विक्की पटेल

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मानीय अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम एवं प्रदेश कांग्रेस व्यापार के अध्यक्ष श्री राजेन्द्र जग्गी के निर्देशानुसार जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष श्री नवाज भाई के अनुमोदन से जिला कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सैय्यद अफ़ज़ल अली द्वारा राजनांदगांव के व्यवसायी (विष्णु) विक्की पटेल को राजनांदगांव जिला कांग्रेस (व्यापार प्रकोष्ठ) का जिला उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

श्री विष्णु विक्की पटेल को निर्देशित किया गया है, कि कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतों एवं नीतियों पर चलते हुए पार्टी संगठन को मजबुत बनाने में पूरी निष्ठा एवं इमानदारी से योगदान दे। साथ ही जिले के व्यापारी भाईयों के प्रति सदैव संर्घषरत रहेंगें। साथ ही व्यापारियों को अधिक संख्या में पार्टी संगठन से जोड़ने की पहल करेंगे।

कांग्रेस पार्टी द्वारा दिशानिर्देशों के अनुरूप कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए योगदान प्रदान करेंगे।कांग्रेस कमेटी के कार्यक्रमों के निर्वहन एवं कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के विस्तार हेतु प्रदेश एवं जिला अध्यक्ष द्वारा निर्देशों का पालन करेंगे समय पर अपने संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष व पार्टी मुख्यालय को देते रहेंगें। श्री पटेल की उक्त नियुक्ति से शहर जिले के व्यापारियों, कांग्रेस के नेताओ कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याक्त है।
इसकी जानकारी कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी सतीश कोठारी ने दी।

“छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” के लिए राजनांदगांव से दीपक साहू की रिपोर्ट

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।