भाजपा के घोषणा पत्र पर लोंगो को विश्ववास नही – अमितेश शुक्ल

किरीट भाई ठक्कर , गरियाबंद। कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन के अवसर पर गरियाबंद पहुंचे इंडियन नेशनल कांग्रेस के राजिम विधानसभा प्रत्याशी अमितेश शुक्ल ने भाजपा के घोषणा पत्र पर टिप्पणी करते हुये कहा कि इनके घोषणा पत्र पर लोगों को विश्वास नहीं है। अपने शासन काल मे इन्होंने 2200 रु प्रति क्विंटल धान खरीदी की बात कही थी, पर दिया नही। उत्तर प्रदेश में जहां आज इनकी सरकार है जहां से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद चुनाव लड़ते हैं ,वहां फसल का समर्थन मूल्य क्या है पहले इस बात की तस्दीक की जाये। भाजपा के लोग बहकाने और भ्रम फैलाने का काम करते हैं। ये किसानों के कर्जा माफी की बात कर रहे हैं किंतु ये स्पष्ट नहीं है कि किस वर्ष का कर्जा 2023 – 24 का या आने वाले वर्ष का , फिर इसी बात पर मुकर भी जायेंगे की हमने कर्जा माफी का समय ही नही लिखा था। प्रति व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने का भ्रम प्रचारित किया गया, उसी प्रकार मोदी जी ने प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही और जनता को गुमराह किया गया।

मैं किरवई गांव का निवासी 

भाजपा के लोग 2016 – 17 का बोनस अब देने की बात करते हैं जब देना था , तब दिया नही। स्वयं को बाहरी प्रत्याशी निरूपित किये जाने की बात को खारिज करते हुये अमितेश शुक्ल ने कहा कि मैं राजिम क्षेत्र के किरवई गांव का निवासी और मतदाता हूँ। किरवई में ही मेरी 10 एकड़ की खेती है। जिसे देखना हो आकर देख लें।

महादेव सट्टा एप्प के 508 करोड़ रुपये भूपेश बघेल को दिये जाने के आरोप पर अमितेश शुक्ल ने कहा कि आरोप लगाना आसान है , राजनीति में आरोप लगते ही रहते हैं पर इसे सिद्ध भी करना चाहिए।

चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन के अवसर पर अमितेश शुक्ल ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि इसी क्षेत्र से पंडित श्यामा चरण शुक्ल व विद्याचरण शुक्ल लगातार निर्वाचित होते रहे हैं, प्रदेश तथा केंद्रीय स्तर पर राजिम का प्रतिनिध्वत्व करते रहे हैं , उनके बाद लंबे अरसे से मैं भी इस क्षेत्र के लोगों को अपने पारिवारिक सदस्यों की तरह मानता हूँ, इसीलिये हमें इतिहास को भूलना नही है। सभी कार्यकर्ता आपसी मतभेद भुलाकर कांग्रेस पार्टी की विजय के लिये काम करें।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।