31 जुलाई को सेवानिवृत्त प्रधानपाठक को सौंपा पेंशन प्राधिकार पत्र , भविष्य के लिए दी शुभकामनायें

गरियाबंद ।कलेक्टर आकाश छिकारा ने आज ‘‘आभार आपकी सेवाओं का ’’ अंतर्गत अधिवार्षिकी सेवा पूर्णोपरान्त 31 जुलाई को सेवानिवृत्त हुये प्रधानपाठक को पेंशन प्राधिकार आदेश सौंपा। साथ ही उनके शासकीय सेवा की सराहना करते हुये सेवानिवृत्त प्रधानपाठक नंद कुमार वर्मा को शॉल-श्रीफल देकर सम्मानित किया। कलेक्टर ने शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त होने पर प्रधानपाठक नंदकुमार वर्मा को पेंशन प्राधिकार सौंपकर भविष्य के लिये शुभकामनाये दी। साथ ही कर्तव्य निष्ठा और लगन के साथ शासकीय दायित्वों का निर्वहन करते हुए शासकीय सेवा पूर्ण करने के लिए बधाई भी दी।

इस दौरान जिला कोषालय अधिकारी बी.के. तिवारी ने बताया कि एन के वर्मा के सेवानिवृत्ति संबंधी पीपीओ, जीपीओ, सीपीओ आदेश संभागीय आयुक्त संचालक कोष लेखा एवं पेंशन रायपुर को 19 जुलाई 2023 को भेजा गया था। जिसके तहत श्री वर्मा का 31 जुलाई 2023 को सेवानिवृत्त होने पर उनके स्वत्वों की राशि का प्रमाण पत्र सौपा गया। एन के वर्मा ने आभार आपकी सेवाओं का अंतर्गत अधिवार्षिकी सेवा पूर्ण होने पर उन्हें आज स्वत्वों के पेंशन प्राधिकार आदेश मिलने पर राज्य शासन का आभार जताया।

जिला कोषालय अधिकारी ने बताया कि कलेक्टर छिकारा की पहल से सेवानिवृत्त हो रहे शासकीय सेवकों को सेवा काल के अंतिम दिन पीपीओ जारी किया रहा है। यह एक अच्छा प्रयास है, इसके तहत इस माह सेवानिवृत्त शासकीय सेवक को पेंशन प्राधिकार पत्र जारी किया गया है।

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।