साहू समाज युवा प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष दुबारा मनोनीत हुए संदीप साहू

 

संदीप साहू को दुबारा मनोनीत किया गया साहू समाज युवा प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष, सामाजिकजनों में खुशी का माहौल

रायपुर – अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयदत्त क्षीरसागर जी द्वारा श्री संदीप साहू जी को दुबारा राष्ट्रीय युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष के पद पर मनोनीत करते हुए जिम्मेदारी प्रदान की गई है।

श्री संदीप साहू जी वर्तमान में छत्तीसगढ़ शासन में तेलघानी विकास बोर्ड के प्रथम अध्यक्ष (राज्यमंत्री दर्ज़ा प्राप्त) के रूप में जुलाई 2021 से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे है।साथ ही अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा,युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे है।

युवा प्रकोष्ठ,राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर दुबारा मनोनीत होने पर श्री संदीप साहू जी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि – मुझे अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयदत्त क्षीरसागर जी द्वारा दुबारा राष्ट्रीय युवा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है।मै उनका सादर आभार प्रकट करता हूँ एवं उनके विश्वास पर खरा उतरने की भरसक प्रयास करूँगा। साथ ही युवा साथियों से मेरी अपील है कि मुझे पहले भी आप लोगों का सहयोग प्राप्त होता रहा है,आगे भी आप सभी का सहयोग मुझे मिलता रहेगा। हमें एक समन्वय स्थापित करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर तैलिक समाज को उचाईयों पर ले जाना है।मेरा ये हमेशा प्रयास रहेगा कि मेरे युवा साथी अधिक से अधिक संख्या में समाज के प्रति अपनी सेवा प्रदान करते रहे।

श्री संदीप साहू जी को दुबारा युवा प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ अध्यक्ष श्री टहल साहू जी ने गौरवान्वित महसूस करते हुए कहा कि – बड़े ख़ुशी कि बात है कि श्री संदीप साहू जी को पुनः युवा प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इसके लिए मै राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयदत्त क्षीरसागर जी का और अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा का सादर आभार प्रकट करता हूँ। मुझे आशा है कि श्री संदीप साहू जी पूर्व की भाति अपनी सेवा समाज को देते रहेंगे और युवाओं को अपने साथ लेकर चलेंगे। युवा प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत होने पर हार्दिक शुभकामनाए एवं बधाई।

इस नियुक्ति पर छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ सामाजिकजनों एवं युवा साथियों ने ख़ुशी जाहिर करते हुए शुभकामनाए एवं बधाई दी। युवाओं ने कहा कि हम सब के लिए बड़े गौरव एवं हर्ष का विषय है कि श्री संदीप साहू जी छत्तीसगढ़ राज्य के युवा ह्रदय सम्राट रहते हुए दुबारा युवा प्रकोष्ठ,साहू समाज का राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करेंगे साथ ही हम सबकों आशा है कि पूर्व की भाति मार्गदर्शन प्रदान करते रहेंगे।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।