लक्ष्मीनारायण चन्द्राकर ने विधानसभा चुनाव के लिए मांगा टिकट,पढ़िए पूरी खबर कौन है लक्ष्मीनारायण

दुर्ग, बेमेतरा, बालोद सहकारिता अधिकारी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण चन्द्राकर ने विधानसभा चुनाव के लिए मांगा टिकट
बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के गुंडरदेही विधानसभा से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है , वर्तमान में दुर्ग बेमेतरा बालोद जिला के सहकारिता अधिकारी व कर्मचारी संघ के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण चंद्राकर जो वर्तमान में पाटन विधानसभा क्षेत्र के सेलूद सोसायटी व फेकारी सोसायटी में समिति प्रबंधक/ पर्यवेक्षक पद पर पदस्थ है।
लक्ष्मीनारायण चंद्राकर का मूल निवास ग्राम सिरसिदा , विधानसभा गुंडरदेही, जिला- बालोद है । बताया जाता है कि लक्ष्मीनारायण चंद्राकर विगत कुछ वर्षों से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने प्रयासरत थे।
आज लक्ष्मीनारायण चंद्राकर ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुंडरदेही के अध्यक्ष भोजराज साहू को गुंडरदेही विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए आवेदन प्रस्तुत कर दिया है ।
इस दौरान लक्ष्मीनारायण चंद्राकर ने कहा की अगर पार्टी मुझे मौका देती है तो मैं किसान हित, जनहित, कर्मचारी , अधिकारी सहित क्षेत्र के मतदाताओं के भावनाओं के अनुरूप कार्य करूँगा।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।