शांति समिति की बैठक सम्पन्न कानून व्यवस्था बनाए रखने में सक्रिय सहभागिता निभाने की अपील मूर्ति विसर्जन एवं जुलूस के दौरान डीजे पर पूर्णतः प्रतिबंध

शांति समिति की बैठक सम्पन्न
कानून व्यवस्था बनाए रखने में सक्रिय सहभागिता निभाने की अपील
मूर्ति विसर्जन एवं जुलूस के दौरान डीजे पर पूर्णतः प्रतिबंध

कोरिया, 26 सितम्बर 2023/आगामी त्यौहार गणेश चतुर्थी एवं ईद ए मिलाद को शांतिपूर्ण रूप से मनाए जाने के संबंध में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई।
कलेक्टर श्री लंगेह ने इस अवसर पर कहा कि आगामी त्यौहारों की तैयारी और आवश्यक व्यवस्था में पूर्व की भांति जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जायेगा। उन्होंने समिति के सदस्यों, दोनों समुदाय के लोगों और युवाओं को शांति एवं उचित कानून व्यवस्था बनाए रखने में सक्रिय सहभागिता निभाने अपील की है। साथ ही डीजे पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाते हुए शांतिपूर्वक मूर्ति विसर्जन करने को कहा है।
बैठक में कलेक्टर ने सार्वजनिक स्थलों पर विद्युत लाइन का ध्यान रखते हुए गणपति प्रतिमा को ऊंचाई तथा स्वच्छता के दृष्टिगत आयोजन एवं विसर्जन स्थल पर पर्याप्त व्यवस्था करने, ट्रैफिक व्यवस्था तथा त्यौहार के अनुरूप गरिमामय, सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने सुव्यवस्थित आयोजन सुनिश्चित करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।
पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल ने इस अवसर पर कहा कि पुलिस द्वारा कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने हेतु बल तैनात किया जाएगा जिसके साथ ही उन्होंने बताया कि जुलूस एवं विसर्जन के दौरान नशे के हालत में पाए जाने वाले लोगों पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। श्री बंसल ने गणेश मूर्ति विसर्जन का समय दोपहर 3 बजे तक निर्धारित किया गया है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।