रोहिणी साहू को मिला राज्य अलंकरण गुण्डाधुर सम्मान

 

रोहिणी साहू को मिला राज्य अलंकरण गुण्डाधुर सम्मान,तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू ने दी बधाई…

रायपुर- राज्यपाल अनुसुईया उइके एवं भूपेश बघेल ने रोहिणी साहू को खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए गुण्डाधुर सम्मान पुरस्कार राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित राज्योत्सव कार्यक्रम में प्रदान किया।साथ ही बधाई व शुभकामनाएं दी।

बता दे कि रोहिणी साहू 13वीं राष्ट्रीय विल चेयर तलवार बाजी चैंपियनशिप 2021 हरियाणा में व्यक्तिगत विधा विपस में स्वर्ण ईपी वर्ग में रजत सेबरी में कांस्य पदक अर्जित की है।

12वीं राष्ट्रीय विल चेयर तलवार बाजी चैंपियनशिप 2020 चेन्नई में व्यक्तिगत विधा विपस में कांस्य सबरे टीम वर्ग में कांस्य पदक अर्जित की है।

11वीं राष्ट्रीय विल चेयर तलवार बाजी चैंपियनशिप 2019 इंफाल, मणिपुर में व्यक्तिगत विधा विपस में स्वर्ण सबरे वर्ग में स्वर्ण पदक अर्जित की है।

10वीं राष्ट्रीय विल चेयर तलवार बाजी चैंपियनशिप 2018 हरियाणा में व्यक्तिगत विधा सबरे में स्वर्ण ईपी वर्ग में कांस्य पदक अर्जित की है।

वहीं 9वीं राष्ट्रीय विल चेयर तलवार बाजी चैंपियनशिप 2017 छत्तीसगढ़ में व्यक्तिगत विधा में रजत विपस वर्ग में रजत पदक अर्जित की है।

इन सब को देखते हुए छत्तीसगढ़ शासन ने रोहिणी साहू को यह सम्मान प्रदान किया है।

इस अवसर पर तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष व साहू समाज,युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप साहू ने रोहिणी साहू को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि- आप ने खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर राज्य,देश व माता-पिता का नाम तो रौशन किया ही है।साथ ही समाज को भी गौरवान्वित किया है।

गुण्डाधुर सम्मान के लिए ढ़ेर सारी बधाईयाँ, आगे भी आप अपने खेल में मन लगाकर आगे बढे,बेहतर प्रदर्शन कर नाम रौशन करे,उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।यह जानकारी मीडिया प्रभारी मनीष साहू ने दी।

 

 

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।