राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत होने पर संदीप साहू का समाज के लोगों ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

 

संदीप साहू जी के पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत होने पर साहू समाज के लोगों ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

समाज में युवाओं की सहभागिता अधिक से अधिक हो : संदीप साहू

रायपुर – श्री संदीप साहू जी के अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा युवा प्रकोष्ठ में पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनित होने पर छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ अध्यक्ष श्री टहल साहू जी और तेलघानी विकास बोर्ड अध्यक्ष व नव मनोनीत साहू समाज के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष श्री संदीप साहू जी
भक्त माता कर्मा जी के जन्म स्थली झांसी (उत्तर प्रदेश) व कर्म स्थली नरवरगढ़ (मध्यप्रदेश) से दर्शन कर राजधानी रायपुर आगमन पर सामाजिकजनों ने फूल-माला व खुमरी पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इस अवसर पर युवाओं ने राजधानी के फाफाडीह चौक से साहू छात्रावास टीकरापारा तक रैली निकालकर स्वागत ,अभिनंदन किया। साथ ही आकाशवाणी चौक स्थित माता काली का दर्शन व साहू छात्रावास टिकरापारा रायपुर में स्थित भक्त मॉ कर्मा मंदिर में पूजा अर्चना कर साहू समाज के उत्थान की मंगल कामना की।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ अध्यक्ष श्री टहल साहू जी ने कहा कि हम सब के लिए गौरव का विषय है कि साहू समाज के युवा सम्राट श्री संदीप साहू जी के समाज के प्रति लगन और निष्ठा को देखते हुए पुनः साहू समाज युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।मैं छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

युवा प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संदीप साहू जी ने कहा कि माता कर्मा का आशिर्वाद है कि मैं बचपन से ही सामाजिक कार्यों में आ जा रहा हूँ। समाज मे राष्ट्रीय अध्यक्ष का दायित्व मुझे दिया गया है। मुझ पर भरोसा करते हुए पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया गया ।मैं निश्चित ही समाज के हर कार्य में अपनी सहभागिता प्रदान करता रहूंगा। युवा साथियों से मेरा आग्रह है कि समाज के प्रति दृढ़ निश्चय रखते हुए सकारात्मक भाव के साथ कदम से कदम मिलाकर चले ताकि समाज मे एकजुटता बनी रहे ।युवा प्रकोष्ठ के सभी साथियों के साथ मिलकर समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने एवं नशा उन्मूलन के प्रति कार्य करूँगा।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारीगण, राष्ट्रीय युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण, रायपुर संभाग के पदाधिकारीगण,रायपुर ग्रामीण के पदाधिकारीगण व शहर जिला साहू संघ रायपुर के पदाधिकारीगण भारी संख्या के उपस्थित हुए।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।