महापौर निर्मल कोसरे ने किया भूमिपूजन  कन्या शाला में होगा मॉडल टायलेट का निर्माण

विश्व बैंक कॉलोनी में 98 लाख से बनेगा आरसीसी रोड
महापौर निर्मल कोसरे ने किया भूमिपूजन
कन्या शाला में होगा मॉडल टायलेट का निर्माण

भिलाई-3 / भिलाई – चरोदा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 07 विश्व बैंक कॉलोनी में 98 लाख रुपए की लागत से आरसीसी रोड का निर्माण होगा। इसके लिए महापौर निर्मल कोसरे ने बुधवार को भूमिपूजन किया। उन्होंने भिलाई-3 के शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला में मॉडल टायलेट निर्माण की भी सौगात दी।
भिलाई – चरोदा में जनभावना के अनुरूप विकास कार्यों को साकार किया जा रहा है। इसी कड़ी में महापौर निर्मल कोसरे ने वार्ड क्रमांक 07 विश्व बैंक कॉलोनी में आरसीसी रोड और शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला भिलाई-3 में मॉडल टायलेट निर्माण के लिए भूमिपूजन कर कार्य प्रारंभ करवाया। विश्व बैंक कॉलोनी के सेक्टर 01 और 02 में आरसीसी रोड का निर्माण कार्य 98 लाख रुपए की लागत से किया जाएगा। वहीं कन्या शाला में 06 लाख रुपए की लागत से मॉडल टायलेट बनाया जाएगा।
महापौर निर्मल कोसरे ने बताया कि विश्व बैंक कॉलोनी में सड़क निर्माण की पुरानी मांग थी। इस सड़क के बन जाने से कॉलोनी के लोगों की आवाजाही में हो रही दिक्कत दूर हो जाएगी। इसी तरह कन्या शाला में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए मॉडल टायलेट का निर्माण स्वच्छता की दृष्टि से बेहतर सौगात साबित होगी। महापौर ने कहा कि आने वाले दिनों में और भी अनेक विकास कार्यों को गति प्रदान की जाएगी।
इस अवसर पर एमआईसी सदस्य मोहन साहू, मनोज कुमार डहरिया, एम. जॉनी, वार्ड 07 के पार्षद संतोष तिवारी, पार्षद टेनेन्द्र ठाकरे, पूर्व पार्षद आशीष वर्मा, कन्या शाला की प्राचार्य निशा जैन, सीएसई खिलेश्वर वर्मा, अभिषेक वर्मा,शिक्षकगण जितेंद्र मढ़रिया, देशबंधु शर्मा, तनुजा दीवान, सुनीता गजपाल, हर्षप्रभा साहू, दीप्ति पटनायक, गणमान्य नागरिक हुसैन अहमद, सुरेश वर्मा सहित नगरवासी उपस्थित थे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।