भिलाई-चरोदा के तीन वार्डों में हमर क्लिनिक निर्माण का महापौर द्वारा किया गया भूमिपूजन

राजीव जयंती पर महापौर निर्मल कोसरे ने दी स्वास्थ्य सुविधाओं की सौगात।
भिलाई-चरोदा के तीन वार्डों में हमर क्लिनिक निर्माण का किया भूमिपूजन।
चरोदा भाठा, जी. केबिन और उरला में 37-37 लाख से बनेगा भवन।
भिलाई-3 / देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की जयंती पर भिलाई -चरोदा महापौर निर्मल कोसरे ने क्षेत्र को स्वास्थ्य सुविधाओं की सौगात से नवाजा है। महापौर ने निगम क्षेत्र के तीन वार्डों में हमर क्लिनिक निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। शीघ्र ही वार्ड 22 चरोदा भाठा, वार्ड 35 जी. केबिन और वार्ड 30 उरला में 37-37 लाख की लागत से भवन निर्माण पूरा कर आम जनमानस को हमर क्लिनिक के माध्यम से स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जाएगी।
भिलाई – चरोदा नगर निगम क्षेत्र के लिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती का दिन सौगातों भरा रहा। महापौर निर्मल कोसरे ने इस दिन को विशेष बनाते हुए तीन अलग-अलग वार्डों में हमर क्लिनिक निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। तीनों चिन्हित वार्ड में 37-37 लाख रुपए की लागत से हमर क्लिनिक संचालित करने सर्व सुविधायुक्त भवन का निर्माण किया जाएगा। वार्ड 22 चरोदा भाठा में दादर रोड सहित वार्ड 35 जी. केबिन और वार्ड 30 उरला में हमर क्लिनिक शुरू हो जाने के बाद इन वार्डों में रहने वालों की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भिलाई-3 व चरोदा शहर पर निर्भरता कम हो जाएगी।
महापौर निर्मल कोसरे ने भूमिपूजन उपरांत बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश स्तर पर स्वास्थ्य सुविधाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। हमर क्लिनिक योजना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है। नगर निगम क्षेत्र में भिलाई-3 के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और चरोदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आने वालों को उनके अपने वार्ड के आसपास हमर क्लिनिक से स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने लगेगी। उन्होंने बताया कि भिलाई -चरोदा निगम क्षेत्र में 7 हमर क्लिनिक बनाया जाना है। जिसमें से वार्ड 40 गनियारी, वार्ड 02 हथखोज और दादर वार्ड में पूर्व में हो चुके भूमिपूजन के साथ निर्माण कार्य प्रगति पर है। शीघ्र ही एक और हमर क्लिनिक के लिए वार्ड का चयन कर भूमिपूजन किया जाएगा।
इस अवसर पर एमआईसी सदस्य मोहन साहू, एस. वेंकट रमना, ईश्वर साहू, पार्षद टेनेन्द्र ठाकरे, ललित दुर्गा, निशा राजेश यादव, पूर्व पार्षद आशीष वर्मा गिरजा शंकर बंछोर, युवराज कश्यप, प्रकाश दुर्गा सहित बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिक उपस्थित थे।
KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।