बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा , कांग्रेस टिकिट के लिये लोकेन्द्र कोमर्रा के समर्थन में आये क्षेत्र के वरिष्ठ जन : दीपक बैज से की मुलाकात

किरीट भाई ठक्कर , गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में विधानसभा निर्वाचन सम्बन्धी तारीखों की घोषणा के बाद भी अब तक प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं कर पाई है जबकि इस मामले में भाजपा आगे है।

विभिन्न विधानसभा सीटों पर कांग्रेस की टिकिट के लिये घमासान जारी है। जिले की दो विधानसभाओं में से जहां राजिम में प्रत्याशी का एक ही नाम तय माना जा रहा है वही बिन्द्रानवागढ़ में 20 से अधिक दावेदारों के बीच तीन नाम ज्यादा चर्चित है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा गोवर्धन सिंह मांझी के नाम की घोषणा के बाद यहां उलझन और बढ़ गई है।
इस सबके बीच जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व अठारह गढ़ गोंड महासभा के सलाहकार अवधराम मरकाम , अमात गोंड समाज केंद्रीय समिति के पूर्व महासचिव यशवंत सोरी, छुरा राज गोंड समाज के उपाध्यक्ष बुधराम मरकाम तथा कांग्रेस के जोन अध्यक्ष तोरण कोमर्रा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज से मुलाकात की है और लोकेन्द्र सिंह कोमर्रा को बिन्द्रानवागढ़ से टिकिट देने की मांग की है।

इन सभी सामाजिक / राजनैतिक पदाधिकारियों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा की वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुये लोकेन्द्र सिंह कोमर्रा की सामाजिक सक्रियता, शिक्षा , स्थानीय निवासी साथ ही कांग्रेस पार्टी से पारिवारिक जुड़ाव की जानकारी दी है तथा उन्हें कांग्रेस का बिन्द्रानवागढ़ प्रत्याशी घोषित किये जाने की मांग की है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।