प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर महिलाओं को मिलेगा 15 हजार रुपए सालाना / निर्मल कोसरे

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर महिलाओं को मिलेगा 15 हजार रुपए सालाना – निर्मल कोसरे
अहिवारा के विभिन्न गांव में निकली जन आशीर्वाद यात्रा
कांग्रेस प्रत्याशी ने दी गृह लक्ष्मी योजना की जानकारी

भिलाई / अहिवारा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल कोसरे का जन आशीर्वाद यात्रा सोमवार को भी जारी रहा। उन्होंने खपरी, सांकरा, पंचदेवरी, कपसदा, अकोला, मलपुरी, ओटेबंद, गोढी, बोरसी, अछोटी एवं मुरमुंदा गांव का दौरा कर मतदाताओं से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार बनने पर लागू की जाने वाली छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना की जानकारी दी।
कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल कोसरे ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। रविवार को दीपावली पर उन्होंने अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं से बधाईयों का आदान-प्रदान करते हुए चुनावी गतिविधियों पर चर्चा की। वहीं सोमवार को फिर से जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर मतदाताओं से मेल मुलाकात किया। विभिन्न गांवों में सिलसिलेवार पहुंचकर श्री कोसरे ने नागरिकों को दीपावली, गौरा – गौरी पूजा, गोवर्धन पूजा, भाई दूज पर्व की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में उन्हें विजयी बनाने का आग्रह किया।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल कोसरे ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लक्ष्मी पूजा के दिन फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर गृह लक्ष्मी योजना के तहत प्रत्येक महिला को प्रतिवर्ष 15 हजार रुपए प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा इस योजना से महिलाओं में आत्मनिर्भरता बढ़ेगी और उनके सम्मान में भी इजाफा होगा। किसानों का कर्जा माफ करने के साथ ही प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान की खरीदी 32 सौ रुपए प्रति क्विंटल की दर से केवल कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। इसलिए किसी को भी भाजपा के बहकावे में नहीं आकर प्रदेश में पुनः कांग्रेस पार्टी का सरकार बनाने मतदान करने की जरूरत है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"
RELATED ARTICLES

Video News

विधानसभा चुनाव 2023

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।