नेताप्रतिपक्ष ने परियोजना कार्यालय बैकुंठपुर में किया छत्तीसगढ महतारी का फ्रेम चित्र वितरण

नेताप्रतिपक्ष ने परियोजना कार्यालय बैकुंठपुर में किया छत्तीसगढ महतारी का फ्रेम चित्र वितरण

बैकुठपुर प्रदेश सरकार के आदेश पर जिले के सभी आंगनबाडी भवनो में छत्तीसगढ़ महतारी, मुख्यमंत्री व महिला बाल विकास मंत्री का फोटो फ्रेम लगवाने के संबंध में दिए गए निर्देश के परिपालन में आज शुक्रवार कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के

परियोजना विभाग के द्वारा सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ महतारी का फोटो प्रेम वितरित किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बैकुंठपुर नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष अन्नपूर्णा प्रभाकर सिंह मौजूद रही। वहीं पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित परियोजना विभाग के परियोजना अधिकारी एवं कार्यकर्ता कर्मचारी मौजूद रहे।

नेताप्रतिपक्ष ने इस सबंध में जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ महतारी छत्तीसगढ़ का वैभव और संपन्नता हमारे किसानों से है उनकी खुशहाली में छत्तीसगढ़ महतारी का ही आशीर्वाद है। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र को सभी शासकीय कार्यक्रमों में प्रमुखता से स्थान देने का निर्णय लिया है, जिससे कि हमें हमारी माटी के गौरवशाली इतिहास, संस्कृति का स्मरण हो सके। सरकार ने छत्तीसगढ़ महतारी के तस्वीर को लेकर जो निर्णय लिया है उसके बाद अब से पूरे प्रदेश में होने वाले शासकीय कार्यक्रमों में इस तस्वीर का प्रमुखता से इस्तेमाल किया जाएगा।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।