दुल्हन को स्टेज से उतारकर पीटा, पूर्व सीएम ने किया वीडियो शेयर-कहां कब तक चलेगी गुंडागर्दी

भोपाल- मध्यप्रदेश में एक दुल्हन को शादी के स्टेज से उतारकर पीटने का मामला सामने आया था, जिसे लेकर राजनीति शुरू हो गई है. इसे लेकर कांग्रेस दिग्गज दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह से सवाल किए हैं. उन्होंने पूछा प्रदेश में बजरंगदल की गुंडागर्दी कब तक चलेगी. ट्वीट कर दिग्विजय सिंह ने कहा आखिर क्यो शिवराज सिंह जी,क्या वो आपकी भांजी नही? देवीलाल मीणा को गोली मारी आखिर ऐसा क्यो मोहन भागवत जी,क्या वो हिन्दू नही ? शिवराज जी, मामू गैंग, बजरंग दल, आरएसएस क्या यही दलित,आदिवासी प्रेम है? क्या वाकई इस देश में बजरंगदल के गुंडे हैं।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट मामले को तूल दे सकता है. कारण है इसमें जोड़ा गया आदिवासी एंगल. बता दें मध्यप्रदेश में इस तरह की गुंडागर्दी के कई मामले सामने आए हैं. हाल ही में मंदसौर जिले के भेसोदा मंडी में बाबा रामपाल के अनुयायी एक शादी का कार्यक्रम कर रहे थे, जिसमें कुछ लोगों ने आकर मारपीट की और फायरिंग भी की. फायरिंग में कार्यक्रम के आयोजक देवीलाल मीणा को गोली लग गई थी, जिससे उनकी मौत हो गई।



मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान सीमा से लगे इलाके में शादी समारोह चल रहा था, जिसमें करीब 15 लोग लाठी-डंडे और बंदूक लेकर घुस गए और जय श्रीराम के नारे लगाने लगे. पहले तो उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी और फायरिग भी की, जिसमें देवीलाल मीणा को गोली लग गई. मृतक देवी लाल मीणा मंदसौर जिले के जमुनिया गांव के रहने वाले थे जो दो बार गांव के सरपंच भी रह चुके हैं. मामले में एडिशनल एसपी अमित वर्मा ने बताया था कि दोपहर में 2:00 बजे के लगभग 10-15 लोग वहां पहुंचे और कहने लगे कि आप गलत तरीके से शादी करवा रहे हैं. इससे गुस्साई भीड़ ने लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी और फायरिंग की. मामले में कुल 11 आरोपी बनाए गए हैं जिन्हें नामजद किया गया है. इसके अलावा और भी अन्य लोग हैं. साथ ही मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।