दुर्ग में भाजपा का प्रत्याशी कोई भी बने, हमारा लक्ष्य केवल जीत है – विधायक मिथलेश कुमार

दुर्ग में भाजपा का प्रत्याशी कोई भी बने, हमारा लक्ष्य केवल जीत है – विधायक मिथलेश कुमार

भूपेश कांग्रेस सरकार के महिला विरोधी निर्णय में विधायक अरुण वोरा भी शामिल :: हराकर महिलाएं सिखाएं सबक – जितेंद्र वर्मा

दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी के प्रवासी विधायक कार्यक्रम के तहत दुर्ग शहर विधानसभा के सात दिवसीय प्रवास पर पहुंचे सीतामढ़ी विधानसभा के विधायक मिथलेश कुमार के तृतीय एवं चौथे दिवस का प्रवास शहर विधानसभा के गंजपारा सदर मंडल एवं कसारीडीह बोरसी मंडल में भाजपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, जिला महामंत्री ललित चंद्राकर, सुरेंद्र कौशिक, शहर विधानसभा प्रवासी विधायक कार्यक्रम प्रभारी कांतिलाल बोथरा की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई। प्रवास कार्यक्रम केंद्रीय नेतृत्व द्वारा सुनिश्चित समयबद्ध क्रमानुसार संपन्न हुआ।

इस अवसर पर सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र के प्रवासी विधायक मिथलेश कुमार ने कहा कि आने वाले चुनाव को लेकर अपने निवास वाले बूथ पर प्रत्येक लाभार्थी प्रत्येक समर्थक और वोटर को अभी से संपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को उनका मत प्रदान करने के लिए आग्रह करें। उन्होंने ने स्पष्ट रूप से कहा कि दुर्ग शहर से पार्टी किसे प्रत्याशी बनाएगी यह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का मामला है। एक बार प्रत्याशी तय हो जाए उसके बाद उसे जितना ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए। प्रत्याशी कोई भी हो हमारा लक्ष्य केवल जीत है। प्रदेश कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की गूंज पूरे देश में फैली हुई है भारतीय जनता पार्टी जीत की दिशा में अग्रसर है कार्यकर्ता अपना पूरा समय पार्टी के लिए देंगे तो निश्चित रूप से पार्टी फिर से अपना परचम छत्तीसगढ़ में लहराएगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने महिला स्व सहायता समूह की बैठक में महिलाओं से कहा कि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने लगातार महिलाओं की अनदेखी की है, गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा महिलाओं से किया गया था लेकिन सरकार आने के बाद शराब बिक्री को बढ़ाने की नीति पर काम करने लगे महिला स्व सहायता समूहों की कर्ज माफी का वादा नहीं निभाया, रेडी टू ईट का काम महिला स्व सहायता समूहों से छीन कर उन्हें आर्थिक क्षति पहुंचाई। गांव और शहर की महिला स्व सहायता समूहों को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस भूपेश सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आना चाहिए और ऐसी महिला विरोधी सरकार को सत्ता से उखाड़ना चाहिए। भूपेश कांग्रेस सरकार के महिला विरोधी तमाम निर्णय में दुर्ग शहर कांग्रेस विधायक अरुण वोरा भी शामिल है। महिलाएं अरुण वोरा को हराकर भूपेश सरकार को सत्ता से हटाकर सबक सिखाएं।

प्रवास के दौरान जिला उपाध्यक्ष अलका बाघमार, विनायक नातू, कांतिलाल जैन, मंडल प्रभारी शिवेंद्र सिंह परिहार, मंडल भाजपा अध्यक्ष मदन वाढ़ई, डाॅ सुनील साहू, नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा, मंडल महामंत्री श्याम शर्मा, कृष्णा निर्मलकर, पोषण साहू, नरेश शर्मा, राहुल पंडित, संदीप जैन, महेंद्र लोढा, रोशनी साहू, हेमलता साहू, राकेश साहू, अनूप सोनी, अनिल यादव, मोहन बागुल, नीलू सिंह उपस्थित रहे।


KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।