डांस रियलिटी शो के मंच पर किया गरबा शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने फिनाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान नवरात्रि के स्वाद का एक संकेत जोड़ा, सुपर डांसर 4 समाप्त हो गया है । अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह डांस रियलिटी शो के कुछ प्रतियोगियों के साथ गरबा करने के लिए शामिल हुईं।तीनों ने घेरा बनाते हुए गरबा किया अपना छोटा , केसरियो गीत पर नृत्य किया। डांस करते हुए शिल्पा ने क्रीम साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “नवरात्रि के दौरान #ShilpaKaMantra: जब संदेह हो, तो गरबा करें!”

फ्लोरिना को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से ₹5 लाख का चेक दिया गया और उनके गुरु तुषार शेट्टी को भी ₹5 लाख दिए गए। शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज की गई सुपर डांसर 4 शनिवार को खत्म हो गई। असम के जोरहाट की फ्लोरिना गोगोई ने इस साल ट्रॉफी जीती है।

उन्हें दो मौकों पर शो से ब्रेक लेना पड़ा। पहला तब था जब उनके परिवार ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और दूसरा तब था जब उनके पति, व्यवसायी राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। फिनाले में शिल्पा ने डांस परफॉर्मेंस भी दी। नीले रंग के कपड़े पहने, उन्होंने फिल्म रूही से नदियों पार पर नृत्य किया।शिल्पा शुरू से ही सुपर डांसर 4 से जुड़ी हुई थीं। हालांकि,

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।