टिकट कटने के बाद भी पूर्व विधायक को मिल रहा अपार जन समर्थन टिकट कटने के बाद भी पूर्व विधायक को मिल रहा अपार जन समर्थन

टिकट कटने के बाद भी पूर्व विधायक को मिल रहा अपार जन समर्थन टिकट कटने के बाद भी पूर्व विधायक को मिल रहा अपार जन समर्थन

एमसीबी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आकर्षक भाजपा कांग्रेस ने अपने क्षेत्र के किले की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने जहां श्यामबिहारी विधायकों को अपने खास दल के रूप में मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने पूर्व नेता डॉ. विन्विन माइकल्स के टिकट पर नए चेहरे के रूप में दिग्गज श्रीकांत सिंह का भरोसेमंद बयान है।

टिकट कटने के बाद भी पूर्व विधायक को मिल रहा अपार जन समर्थन
मनेन्द्रगढ़ विधानसभा से टिकटें कटने के बाद पूर्व विधायक विनायक के समर्थकों में काफी मोही देखने को मिल रही है। चिरमिरी में आयोजित गरबा कार्यक्रम में जब डॉ. विन्गेल ने अपने समर्थन की बात कही तो हजारों लोगों ने मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट जला कर सांकेतिक समर्थन दिया।


नवरात्रि सप्तमी तिथि दिन शनिवार को भी मनेन्द्रगढ़ आगमन पर विलेन के साथियों और मित्रों ने स्वागत किया और “विनय भैया जिन्दाबाद”। “विनय भैया संघर्ष करो हम आपके साथ हैं” के नारे लगाए।
बता दें कि पूर्व विधायक डॉ. विनायक मठाधीश के अवसर पर विभिन्न पूजाओं में दर्शन करने के लिए मनगढ़ स्थित थे। जैसे ही इस बात की जानकारी उनके

सत्यापन को लगी तो सैकड़ों संख्या में लोग सरोवर मार्ग की स्थिति में पहुंच गए और उनके समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। डॉ. माइकल्स और उनकी प्रतिभा काफिला स्टेशन रोड पर मनेन्द्रगढ़ मुख्य बाजार में पहुँचते थे। यहां उनका भी एलॉटमेंट का स्वागत किया गया। आम जनता और आदिवासियों द्वारा मिल रहे अपार जन समर्थन से पूर्व विधायक मनोनीत भी हो गए। पूर्व विधायक विनी मुर्तजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो फैसला लिया है, वह काफी सोच समझकर लिया गया है। हम सभी उनके निर्णय का सम्मान करते हुए राष्ट्रभक्त हैं।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।