छत्तीसगढ़ में रेत कोयला और पीएससी घोटाले की सरकार अब ना बनाये – मीनाक्षी लेखी

चुनाव आते ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ मुखर हुई बीजेपी 

 

किरीट भाई ठक्कर, गरियाबंद। भारतीय जनता पार्टी की ” परिवर्तन संकल्प महासभा , और नामांकन रैली में आज हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ नजर आयी। गांधी मैदान में आयोजित इस महासभा की मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री एवं बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी थी। इस महासभा के मंच पर झारखंड के विधायक रोहित सिंह के अलावा बिहार के विधायक दिलीप जायसवाल पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू महासमुंद के पूर्व सांसद चंदूलाल साहू वर्तमान महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू पूर्व राजिम विधायक संतोष उपाध्याय के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय बीजेपी पदाधिकारी उपस्थित रहे। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद लगातार पांच वर्षों तक चुप्पी साधे बीजेपी पदाधिकारियों ने आज चुनाव के बहाने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। किसी ने कांग्रेस की सरकार को गोबर चोट्टा की सरकार कहा तो किसी ने रेत शराब और कोयला के भ्रष्टाचार का स्मरण दिलाया।
बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा की छत्तीसगढ़ में पिछले विधानसभा चुनाव में जनता ने जो प्रयोग किया वो फैल हो गया है , भूपेश की लबरा डबरा सरकार को बदलने का वक्त अब आ गया है। उन्होंने जिले की दोनों विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी रोहित साहू एवं गोवर्धन मांझी का नाम लेते हुये कहा कि जिस सेवा भाव से मोदी जी काम करते हैं उसी सेवा भाव से उन्होंने आपके क्षेत्र की सेवा के लिये रोहित साहू एवं गोवर्धन मांझी को आशीर्वाद दिया है।
पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने कहा कि राजिम क्षेत्र के वर्तमान कांग्रेसी विधायक अमितेश शुक्ल पूरी तरह निष्क्रिय विधायक रहे हैं , तीन बार विधायक बनने के बाद भी उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास नही किया। छत्तीसगढ़ विधानसभा के कुल 116 दिनों के सत्र में शुक्ल केवल 62 दिन विधानसभा में उपस्थित रहे। ये रायपुर के रहने वाले हैं, कहने को यहां निवास बना रखा है पर रहते नही है। सांसद चुन्नलाल साहू ने कहा कि समर्थन मूल्य पर धान खरीदी में प्रति क्विंटल 2200 रु केंद्रीय सरकार का है, राज्य की कांग्रेस सरकार इसमें सिर्फ 600 रु का योगदान करती हैं और अपनी पीठ थपथपाती है।

सारे पदाधिकारी अब एकजुट हो गये

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची करीब दो माह पहले ही जारी कर दी थी, 22 लोगों की पहली सूची में ही राजिम से रोहित साहू का नाम था। सूची जारी होते ही भरपूर विरोध हुआ, बहुत से पार्टी पदाधिकारीयों में नाराजगी देखी जा रही थी , किंतु आज की इस महासभा व नामांकन रैली में विरोध करने वाले पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को भी रोहित साहू जिंदाबाद के नारे लगाते देखा गया।

पंडाल कम पड़ गया 

 

गांधी मैदान में आयोजित बीजेपी की महासभा में राजिम एवं बिन्द्रानवागढ़ दोनों विधानसभाओं से बड़ी संख्या में उत्साहित कार्यकर्ता पहुंचे। हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं से पंडाल भर गया , कार्यक्रम के बीच आपा धापी में और पंडाल लगाया गया। बड़ी संख्या में लोग में बरगद के विशाल वृक्ष की छांव में भी खड़े नजर आये।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को मंच पर नही मिली जगह

जिस तरह मैदान भरा हुआ था उसी तरह मंच पर भी पार्टी पदाधिकारियों की बड़ी संख्या रही, इतनी की मंच की कुर्सियां कम पड़ गई। इधर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता श्वेता शर्मा मुख्य मंच के नीचे कार्यकर्ताओं के साथ बैठी नजर आई, संभवतः उन्हें मंच पर जगह नही मिली पायी।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।