चरोदा के प्राचीन दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में हुआ जन्म उत्सव का आयोजन

चरोदा: नगर निगम भिलाई 3 चरोदा स्थित प्राचीन दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में बहुत ही हर्षोल्लास के साथ हनुमान जन्म उत्सव का आयोजन किया गया जहां दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में विधि विधान से हनुमान जी का अभिषेक किया गया सिंगार किया गया हवन पूजा कर पूर्णाहुति के साथ सुंदरकांड हनुमान चालीसा का पाठ भी किया गया। इस पूरे कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नगर निगम के महापौर निर्मल कोसरे जी अपने सभी पार्षदों के साथ पहुंचे हुए थे ।

वही दुर्ग लोकसभा के लोकप्रिय सांसद विजय बघेल जी भी हनुमान जी के दर्शन किए और अपने लोकसभा क्षेत्र के जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना की।

वही माननीय अतिथियों का आगमन लगातार होता रहा जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री के बहू भी और नाती श्री हनुमान जी के दर्शन किए पूजा अर्चना किए उसी क्रम में नागपुर से विशेष पुलिस दल आकर हनुमान जी महाराज का पूजा अर्चना किया है ।

इस अवसर पर मुख्य पुजारी संतोष शर्मा ,जय शर्मा, आनंद शर्मा ,रुद्राक्ष पांडे ,भावेश शर्मा उपस्थित रहे। आपको बता दें प्राचीन दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में भक्तों अपने मनोकामना पूर्ण करने के लिए यहां दूर-दूर से आते हैं आज हनुमान जन्म उत्सव के शुभ अवसर पर अग्रवाल महिला ग्रुप द्वारा हनुमान जी के प्रसाद भोग बनाने में विशेष सहयोग किए।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।