चबूतरा निर्माण की राशि खा गये सरपंच सचिव , अब मजदूरी के लिये धरने पर बैठे ग्रामीण

किरीट भाई ठक्कर ,गरियाबंद। मामला जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत गुजरा का है। वर्ष 2020 – 21 यहां धान उपार्जन केंद्र में चबूतरा निर्माण किया गया था। जिसकी कुल स्वीकृति 7 .97 लाख रुपये थी। निर्माण हुये दो वर्ष बीत चुका है , कार्य पूर्ण होने के बाद मूल्यांकन / सत्यापन के उपरांत मजदूरी सामग्री राशि का भुगतान हो चुका है। इसके बाद भी राजमिस्त्री तथा मजदूरों का भुगतान नहीं किया गया है।

उक्त मामले में जनपद सीईओ द्वारा सम्बन्धित सचिव को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था, किन्तु सचिव पर जैसे इस कागजी कार्यवाही का कोई असर नहीं हुआ। उल्टे सचिव तुलसराम ध्रुव ग्रामीण मजदूरों को फोन पर धमकी व गाली गलौज करता रहा है।
इस मामले में आज शिव सेना ( शिंदे गुट ) तथा ग्रामीणों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। शिव सैनिको ने भ्रष्ट सचिव पर तत्काल कार्यवाही की मांग की और उसे निलंबित करने की मांग की।

आत्महत्या की देता है धमकी

ग्रामीणों ने बताया कि सचिव तुलसराम ध्रुव से मजदूरी की मांग करने पर गाली गलौज करता है तथा मारपीट करने की धमकी देता है, साथ ही आत्महत्या की धमकी देता है। कुछ ग्रामीणों ने सचिव के विरुद्ध थाने में एफआईआर करने की मंशा व्यक्त की है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।