गरियाबंद में पदस्थ असिस्टेंड सर्जन वेटनरी सुधीर पंचभाई पर ठगी का मामला दर्ज

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर क्षेत्र में नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी करने वाले दो आरोपियों को जेल भेजा गया है। इनमें से एक गरियाबंद में पशु चिकित्सा विभाग में पदस्थ असिस्टेंड सर्जन वेटनरी सुधीर पंचभाई भी शामिल है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डाटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी लगाने का झांसा देकर 26 लाख रुपए की ठगी को अंजाम देने के मामले में आरोपी नित्यानंद रजवाडे, सहआरोपी सुधीर पंचभाई के खिलाफ पुलिस ने 420 का अपराध पंजीबद्ध किया था, इस मामले में विलंब से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में दोनों आरोपी जेल में है। बताया जाता है कि एक गरीब किसान की बेटी और चंदन व लाल जी पैंकरा से नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी को अंजाम दिया गया था। पूर्व शासन काल के मंत्री के पीएस ओ और निज सहायक रहते दोनों ने रुपये लेकर भरोसा दिलाया था कि डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद नौकरी लग जायेगी, बकायदा सुधीर पंचभाई ने अपने खाते में ही रुपये ट्रांसफर करवाये थे। इन दोनों आरोपियों द्वारा नौकरी लगाने के नाम पर राशि तो ले ली गई, किन्तु नौकरी नही लगवा पाये।
इस संबंध में शिकायतकर्ता मनोज कुमार रजवाड़े ने बताया कि डाटा एंट्री की नौकरी लगाने के नाम पर 26 लाख रुपए की राशि दोनों ने वसूल किया था, पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को जेल भेजा है।

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।